Monday, March 1, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli चिन्हित12 ब्लैक स्पॉट पर बनाएं कार्य योजना: सांसद

चिन्हित12 ब्लैक स्पॉट पर बनाएं कार्य योजना: सांसद

- Advertisement -
0
  • शामली बाईपास को शीघ्र कराए पूर्ण कराने के निर्देश

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को लेकर कलक्ट्रेट के सभागार में सांसद प्रदीप चौधरी की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन किया गया। सांसद ने जनपद के चिन्हित ब्लैक स्पॉट पर कार्य योजना बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए।

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा सड़क सुरक्षा माह के तहत जनपद में किए जा रहे कार्यों के बारे सांसद प्रदीप चौधरी को विस्तार बताया कि सड़क दुर्घटनाओं, मृतकों की संख्या, एवं घायलों की संख्या में विगत वर्ष की भांति कमी आई है। उन्होंने विभिन्न अपराधों में की गई कार्रवाई के संबंध में अवगत कराया कि दिनांक 01 अप्रैल 2020 से 31 दिसम्बर 2020 तक कुल 27590 चालानों की कार्रवाई की गई है।

जिसमें 02 करोड़ 26 लाख रुपये का समन शुल्क वसूला गया है। एआरटीओ ने बताया कि सड़क सुरक्षा माह में निरंतर जागरूकता के कार्यक्रम कर जनमानस को जागरूक किया जा रहा है। सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि जनपद में 12 ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए गए हैं, सभी ब्लैक स्पॉट पर कार्य योजना बनाकर कार्य किया जाने की जरूरत है।

सांसाद ने एनएचआई के अधिकारियों से शामली बाइपास निर्माण कार्य को गति देते हुए पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान सांसद कैराना श्री प्रदीप चौधरी द्वारा सड़क सुरक्षा माह के चलते शासन से भेजी गई यातायात जागरूकता के लिए एलइडी वैन को हरी झंडी दिखाकर कलक्ट्रेट परिसर से रवाना किया।

इस अवसर पर डीएम जसजीत कौर, एआरटीओ मुंशीलाल, एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, एआरएम मनोज वाजपेई, पीटीओ राजेंद्र कुमार श्रीवास्तव, टीएसआई भंवर सिंह सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments