Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकिसानों की पंचायत में भारत बंद को सफल बनाने का किया आह्वान

किसानों की पंचायत में भारत बंद को सफल बनाने का किया आह्वान

- Advertisement -
  • दोघट में चौधरी राजेन्द्र सिंह के आवास पर हुई बैठक में लिया निर्णय

जनवाणी संवाददाता |

दाहा: क्षेत्र के दोघट में हुई किसानों की पंचायत में वक्ताआओं ने भारत बंद में सभी के सहयोग की अपेक्षा की। इस मौके पर चौधरी राजेन्द्र सिंह ने कहा कि किसानों का हर वर्ग से संपंर्क रहता है। किसान-व्यापारी, किसान मजदूर व किसान-गरीब का एक दूसरे से भईचारा रहता है। इस भाईचारे  को बनाकर रखते हुए सभी को भारत बंद में सहयोग करना है।

उन्होंने आसपास के गांवों के आए लोगों से आह्वान किया कि वह सभी अपने-अपने गांवों में लोगों का सहयोग लें। उन्हें केन्द्र सरकार की ओर से थौपे गए तीन कृषि कानूनों के नुकसान बताएं। जिससे उन्हें केन्द्र सरकार की नीति का पता चल जाए। पंचायत में तय किया गया कि बामनौली, पुसार, दाहा, कान्हड़, सरोरा व बिराल में जाम लगाएंगे।

पंचायत की अध्यक्षता ओमप्रकाश व संचालन राजकुमार ने किया। पंचायत में पप्पन, नियाजुदीन, देवी सिंह, सलाऊदीन, जगदीश, नूर इलाही, शान मोहम्मद, संजीव राठी, अब्बास अली, सुरेश मास्टर, देवेन्द्र, प्रमोद प्रधान, रामवीर, धीरज, डा.रविन्द्र त्यागी, सुरेश राठी, शेरजान, नवाब, मुस्तकीम, इलम सिंह आफताब, सद्दीक, चोहल सिंह, युनूस, रमेश कुमार, रामकुमार पंवार, घसीटा, प्रमेन्द्र, प्रमोद, जीत सिंह,शौकीनपाल, रहीसु लखमेन्द्र आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments