Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकिसानों के  हित में युवा जाट संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया...

किसानों के  हित में युवा जाट संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया समर्थन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: युवा जाट संघ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित जाखड़ ने कहा कि केन्द्र की सरकार किसानों को इस देश से समाप्त करने की तैयारी में है। इस देश को पूंजीपतियों के पास गिरवी रखने की तैयारी की है। खेत की जमीन उनकी पुरखों की दी हुई है। यह उनकी आन-बान और शान है।

खेत समाप्त हुए तो किसानों की नस्ल इस देश से समाप्त हो जाएगी। इसलिए किसानों के भारत बंद में वह अपने संगठन की ओर से सहयोग की घोषणा करते हैं। उन्होंने कहा कि युवा जाट संघ किसानों के आंदोलन में तन, मन और धन से पूरा सहयोग करेगा। यदि किसान एकजुट होकर केन्द्र सरकार को अपनी ताकत की बानगी न दिखा पाए तो किसानों पर और अत्याचार होंगे।

जाट संघ के कार्यकर्ता इस जंग में कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। रोहित जाखड़ सोमवार को युवा नेता गौरव बड़ौत के आवास पर पत्रकारों को जानकारी दे रहे थे। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए भारत बन्द को उनकी ओर से भरपूर समर्थन दिया गया। समाज का एक-एक सदस्य  प्रदेश के सभी जिलों में किसानो का सहयोग करेगा।
ये लड़ाई किसानों की नस्लों के भविष्य को बचाने की लड़ाई हैं। इस मौके पर गौरव बडौत, कृष्ण पहलवान, अमित तोमर, कुलवीर राठी आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments