Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliबंद मकान में विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, कोहराम

बंद मकान में विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, कोहराम

- Advertisement -
  • मायके वालों ने पुलिस के सामने हत्या का आरोप लगाया

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: चौसाना में 30 वर्षीय विवाहिता यास्मीन अपने घर में मृत मिली है। मृतक महिला के गले पर रस्सी के निशान मिले है और शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान पाए गए है। बताते है कि महिला अपने पति के साथ पिछले दो साल से चौसाना में ही रह रही थी।

मृतका का पति मोहसीन मूलरूप से गांव सनौली जनपद पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। जबकि मृतका नावला जिला मुजफ्फरनगर की निवासी थी। मृतका के पति द्वारा सूचना अन्य परिजनों के देने पर विवाहिता की मौत का पता लगा। जानकारी के अनुसार तीन साल लिवइन में रहने के बाद दोनो ने शादी की थी। मृतका का पति जाति से बढई है और अलग अलग जगह रहकर कारीगिरी करता है।

मोहसीन की मां की मृत्यु हो चुकी है जबकि पिता अपने बेटे का साथ छोड़ चुका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और पति का पकडने के लिए सर्विलांस की मदद से तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ कैराना जितेन्द्र कुमार मौके पर पहुुॅचे और जानकारी ली।

पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दी है पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। चौकी प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया कि मृतका के परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments