Monday, April 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ के कारोबारी परिवार ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत

मेरठ के कारोबारी परिवार ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत

- Advertisement -
+1

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: अंसल कॉलोनी निवासी आनंद टेंट हाउस के मालिक संदीप आनंद उनकी पत्नी रश्मि 28 वर्षीय पुत्र ऋषभ ने बुधवार की सुबह कोई जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। हालांकि घर की नौकरानी द्वारा शोर-शराबा किए जाने पर उन्हें समय रहते लोकप्रिय अस्पताल में पहुंचा दिया गया।

लेकिन, कारोबारी संजय आनंद की पत्नी रश्मि की उपचार के दौरान लोकप्रिय अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां बाप और भाई के जहर खाने की खबर मिलने ही गुजरात से बेटी आशना मेरठ के लिए रवाना हो गई है।

उधर, संजय आनंद और उनके बेटे ऋषभ की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स की टीम जान बचाने की कोशिश में लगी है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है। मृतका रश्मि के शव का पोस्टमार्टम कराने हेतु भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि संदीप आनंद पर बहुत भारी कर्जा है। दरअसल पिछले साल उनकी टेंट हाउस में आग लगने की वजह से लाखों का नुकसान हुआ था। इस नुकसान से उबरने के लिए उन्होंने बाईपास स्थित बढ़ाना विवाह मंडप किराए पर लिया। जब उन्होंने यह विवाह मंडप किराए पर लिया उसी वक्त लॉकडाउन लग गया।

जिसकी वजह से इन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा था। इन्होंने बाजार से भी काफी बड़ी रकम उठा ली थी। दोबारा लॉकडाउन के कारण तीन-चार दिन से डिप्रेशन में थे उसी डिप्रेशन के चलते पूरे परिवार ने जान देने की ठानी और जहर खा लिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
2

+1
1

+1
3

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments