Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarमंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने कोरोना पीड़ितों से की मुलाकात

मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने कोरोना पीड़ितों से की मुलाकात

- Advertisement -
  • स्वामी यतीश्वरानन्द ने किया गांवों का दौरा, कोरोना पीड़ितों से की मुलाकात
  • हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में स्वामी ने कोरोना से मृतकों के परिजनों से भी भेंट की
  • संक्रमितों को होम आइसोलेसन किट उपलब्ध कराई जाए

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने वहां कोरोना मरीजो का हाल चाल जाना व उनके परिजनों का हौंसला बढ़ाया। अपने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में स्वामी ने कोरोना से मृतकों के परिजनों से भी भेंट की।

स्वामी यतीश्वरानन्द ने क्षेत्र में सबसे अधिक कोरोना मरीज मिलने पर इब्राहिमपुर के ग्रामीणों से भी मुलाकात की। हरिद्वार ग्रामीण के इब्राहिमपुर गांव में 85 कोरोना मरीज मीले है। जिससे गांव के लोगो मे डर का माहौल बना हुआ है। मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने वहां पहुंच कर ग्रामीणों का हाल जाना।

उन्होंने संक्रमितों के बारे में जानकारी जुटाई। अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी संक्रमितों को होम आइसोलेसन किट उपलब्ध कराई जाए। जरूरक्त पड़ने पर उन्हें भर्ती कराकर उचित उपचार दिया जाए। स्वामी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति का स्वास्थ्य व जीवन बचाना सरकार की प्राथमिकता है।

उन्होंने इब्राहिमपुर के ग्रामीणों का हौंसला बढ़ाया व उन्हें हर सम्भव सहायता का भरोसा दिया। कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नही हमे इससे लड़ना है और जीतना है। लेकिन सावधानी व बचाव जरूरी है। ग्रामवासी अरविंद प्रधान, शाहनवाज नाथीराम सैनी, शिवम सैनी, वाहिद प्रधान, जावेद आदि ने मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द से गांव में सेनेटाइजेशन कराने की मांग की जिसपर मंत्री ने कहा कि जल्द ही विधायक निधि से क्षेत्र के लिए मंगाई गई ऑटो सेनेटाइजेसन मशीन व निजी टैंकरों से सेनेटाइजर कराया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमित परिवारों को मास्क, सेनेटाइजर, साबुन, आयुष किट भी उपलब्ध कराने की बात कही। उन्होंने ग्रामीणों से अधिक से अधिक टेस्टिंग, वैक्सिनेशन कराने को कहा। इसके साथ ही मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द ने जमालपुर, गाडोवाली, फेरुपुर आदि गांवों में कोरोना पीड़ितों से मुलाकात की।

उन्होंने जमालपुर निवासी कोरोना से जंग हार गयी भाजपा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष  मृतक पंकजा गुप्ता के परिजनो से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह संगठन के प्रति समर्पित कार्यकर्ता थी। उनका जाना समाज व संगठन की लिए बड़ी क्षति है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments