Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatविधायक ने किया रमाला पीएचसी का अचानक निरीक्षण

विधायक ने किया रमाला पीएचसी का अचानक निरीक्षण

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: छपरौली विधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रमाला का अचानक निरीक्षण किया। इस मौके पर उहोंने टीकाकरण की स्थिति देखी। साथ ही उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की सफाई का निरीक्षण किया। पेयजल के लिए उन्होंने व्यवस्था देखी।

सोमवार को छपरौली भाजपा विधायक सहेन्द्र सिंह ने रमाला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करते हुए कोविड-19 से बचाव को लगाए जाने वाली वैक्सीन के टीकाकरण की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सभी आवश्यक जरूरतों को पूर्ण करने हॉस्पिटल परिसर में साफ सफाई रखने, लोगो के बैठने, पीने योग्य पानी की व्यवस्था आदि तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिये।

विधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. राजीव को निर्देश दिया कि टीकाकरण के समय किसी क्षेत्रवासी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। जरूरतों को समय से पूरा कर लेना चाहिए। उन्होंने दवाई वितरित करने का रजिस्टर चैक किया। इसके बाद ओपीडी, जनरल वार्ड और कोरोना वेक्सीनेशन कक्ष आदि का निरीक्षण किया। उन्हें यहां सभी व्यवस्थाएं ठीक मिली।

विधायक सहेन्द्र सिंह ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए आए मरीजों से यहां मिलने वाली सुविधाआें के संबंध में बातचीत की। उनसे समय से दवाइयां मिलने और चिकित्सक द्वारा समय पर उनका इलाज करने संबंधी जानकारी ली।

पीएचसी पर तैनात डाक्टर राजीव ने विधायक को बताया कि किसी मरीज के साथ कोई भीअनदेखी नहीं की जाती है। मरीजों की सही तरीके से जांच करने के उपरांत ही उनको दवाइयां दी जाती है। इस मौके पर सुभाष, राहुल, जसबीर, तेजबीर, मनोज आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments