Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमेरा गांव कोरोना मुक्त गांव का संकल्प ले निगरानी समितियां: सुरेश राणा

मेरा गांव कोरोना मुक्त गांव का संकल्प ले निगरानी समितियां: सुरेश राणा

- Advertisement -
  • बच्चों के लिए निगरानी सतितियों को वितरित की मेडिकल किट

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि कोरोना के प्रति सतर्कता बरतते हुए कोरोना को हराया जा सकता है। प्रदेश सरकार ने संभावित तीसरी लहर के लिए पहले ही तैयारियां कर ली हैं। कोरोना काल में निगरानी समितियां, ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत सचिव द्वारा सराहनीय कार्य किया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ-साथ डब्ल्यूएचओ द्वारा निगरानी समिति के कार्यों की सराहना की गई। गन्ना मंत्री ने उपस्थित ग्राम प्रधानों और निगरानी समितियों की महिलाओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे मेरा गांव कोरोना मुक्त गांव के संकल्प के साथ कार्य करें।

रविवार को शहर के विकास भवन में प्रदेश सरकार द्वारा संभावित कोरोना की तीसरी लहर के दृष्टिगत विभिन्न आयु वर्ग के बच्चों के लिए निरागनी समितियों को मेडिकल किट वितरित की गई।

मेडिकल किट वितरण समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि उप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, कैराना लोस सांसद प्रदीप चौधरी, जिलाधिकारी जसजीत कौर ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती की मूर्ति के सम्मुख दीप प्रज्जवलित करके किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में आॅक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा, लेकिन अब आॅक्सीजन उत्पादन में जनपद शामली आत्मनिर्भर बनने वाला है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments