Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमां ने प्रेमी से कराई थी अपने पुत्र की हत्या

मां ने प्रेमी से कराई थी अपने पुत्र की हत्या

- Advertisement -
  • अवैध सबंधो में बाधक बना था पुत्र
  • बुढ़ाना पुलिस ने 12 घंटे में किया घटना का अनावरण

जनवाणी संवाददाता |

बुढ़ाना: पुलिस ने गांव कुरथल में किशोर आशीष हत्याकांड का खुलासा मात्र 12 घंटो में करते हुए हत्यारोपी प्रेमी व घटना की योजना बनाने वाली मृतक की मां को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंध में बाधक बनने पर किशोर की हत्या गला दबाकर की गई थी।

गांव कुरथल निवासी आशीष उर्फ काला पुत्र मामचंद का शव सोमवार सुबह उनकी ट्यूबवेल की हौज में पड़ा मिला था। मां मुनेश देवी ने उसके पुत्र आशीष उर्फ काला की अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट कराई थी। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए घटना के अनावरण के लिए टीम का गठन किया था।

प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र सिंह यादव ने बताया कि तकनीकी साक्ष्य संकलन व विवेचना के बाद 12 घण्टे के अन्दर ही घटना जा खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी सतेन्द्र उर्फ नाधा पुत्र चमन सिंह ठाकुर निवासी गांव कुरथल व मृतक को माता मुनेश देवी पत्नी मामचन्द उर्फ मिन्टु है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त सतेन्द्र उर्फ नाधा तथा मुनेश देवी बीच सम्बन्ध थे। जिसका मृतक आशीष उर्फ काला विरोध करते हुए अपनी मां के साथ झगडा करता था।

जिसके चलते दोनो आरोपितों ने हत्या की योजना बनायी। आरोपित सतेन्द्र उर्फ नाधा ने योजनाबद्ध तरीके से आशीष उर्फ काला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ट्यूबवैल के हौज में डाल दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों का चालान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments