Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमुस्लिम फंड के दो दिवसीय नेत्र शिविर में 100 से अधिक नेत्र...

मुस्लिम फंड के दो दिवसीय नेत्र शिविर में 100 से अधिक नेत्र ऑपरेशन हुए

- Advertisement -
  • मुस्लिम फंड ने लगाया 37वां नेत्र शिविर, नपा के पूर्व चेयरपर्सन ने वितरित किए चश्मे

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: मुस्लिम फंड नजीबाबाद की ओर से आयोजित दो दिवसीय नेत्र शिविर के समापन पर नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन ने मरीजों को चश्मों एवं दवाइयों का वितरण किया। इस शिविर में 100 से अधिक लोगों के ऑपरेशन किए गए।

शनिवार को नगर के आगोश हास्पिटल में मुस्लिम फंड नजीबाबाद की ओर से आयोजित 37वें नेत्र शिविर का समापन हो गया। दो दिवसीय शिविर के समापन पर 100 से अधिक लोगो का आप्रेशन किये गये। आंखों के कैम्प में मरीजो को नि:शुल्क दवाइयां तथा चश्में वितरित किए गए।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व चेयरमैन नगर पालिका परिषद नजीबाबाद मौअज्जम खान एडवोकेट ने कहा कि जरूरत मंदों तथा गरीबों की मदद और सेवा करना एक नेक काम है। उन्होंने मुस्लिम फंड नजीबाबाद और उसके अधिकारियों व कर्मचारियों को संस्था की ओर से लगाए गए 37वें नेत्र शिविर के लिए मुबारकबाद दी। अपने संबोधन में मुस्लिम फंड नजीबाबाद के जनरल मैनेजर काजी आई एच जकी ने कहा कि शिविर में आए मरीजो के लिए वे दुआ करते है कि इस कैम्प में किए गए सभी आपरेशन को ईश्वर कामयाब करें, उन्होंने दुआ की कि मरीजों को आंखों की रोशनी से मालामाल करें।

मुस्लिम फंड कमेटी के सदस्य डाक्टर वसीम बारी ने कैम्प में मौजूद सभी डाक्टरो और मेडिकल स्टाफ और मुस्लिम फंड स्टाफ को उनकी नि:स्वार्थ सेवाएं प्रदान करने के लिए मुबारकबाद पेश करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आंखों के आपरेशन डाक्टर शुभम और डाक्टर निशित पनबर ने किए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व चेयरमैन नगर पालिका परिषद नजीबाबाद मौअज्जम खान एडवोकेट तथा संचालन नसीम आलम ने किया। शिविर के संयोजक डाक्टर शहजाद अनवर रहे।

शिविर के समापन समारोह में गय्यूरूल हक बिलाल, मौहम्मद आसिम अंसारी, डाक्टर शरीफ अहमद, डाक्टर नजाकत, डाक्टर सुलेमान, डाक्टर तौकीर, डाक्टर कफील, कपिल सर्राफ, डाक्टर हारून, डाक्टर खालिक, आफताब जैदी, डाक्टर फैजान, साहनपुर चेयरमैन मेराज अहमद, डाक्टर इबादुर्रहमान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments