Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनंद कुमार अध्यक्ष और रामेश्वर प्रबंधक निर्वाचित

नंद कुमार अध्यक्ष और रामेश्वर प्रबंधक निर्वाचित

- Advertisement -
  • ब्रजभूषण संगल पक्ष के पैनल ने हासिल की जीत
  • श्री सत्यनारायण शिक्षा समिति का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: श्री सत्यनारायण शिक्षा समिति रेलवे रोड शामली का पंचवर्षीय चुनाव कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच एसडीएम सदर के पर्यवेक्षण में शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। 11 पदों के लिए हुए चुनाव में ब्रजभूषण संगल के नेतृत्व में चुनाव में लड़ रहे नंद कुमार कंसल के पैनल ने सभी पदों पर भारी मतों से जीत हासिल की।

रविवार को श्री सत्यनाराण शिक्षा समिति का पंचवर्षीय चुनाव प्रात: 10 बजे मतदान स्थल श्री सत्यनारायण भवन के हॉल में चुनाव अधिकारी एसके आर्य एवं पर्यवेक्षक एसडीएम सदर संदीप कुमार की देखरेख में प्रारंभ हुआ। 11 पदों के लिए हुए मतदान में 191 मतदाता सूचीबद्ध थे।

दोपहर 2:00 बजे तक 116 मतदाताओं ने मतदान किया। जिसके तुरंत बाद मतगणना प्रारंभ हो गई। ब्रजभूषण संगल के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे नंद कुमार कंसल के पैनल ने अपने प्रतिद्वंदियों को हराकर भारी मतों से जीत हासिल की।

श्री सत्यनायण शिक्षा समिति के अध्यक्ष पद पर नंद कुमार कंसल ने 107 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी मुकेश गोयल से 100 से हराया। उपाध्यक्ष पद पर रामेश्वर दत्त शर्मा ने 110 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी अरविंद बंसल को 107 मतों से हराया। प्रबंधक पद पर सुशील कुमार गर्ग ने 110 मत प्राप्त अपने प्रतिद्वंदी अनुज तायल को 106 मतों से पराजित किया।

सह प्रबंधक पद पर अमित मित्तल ने 110 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी रामतीर्थ गोयल को 107 मतों से पराजित किया। कोषाध्यक्ष पद सतीश कुमार ने 109 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी सुभाष चंद शर्मा 105 मतों से हराया। मुकेश गोयल पैनल के सदस्य पद प्रत्याशी राजीव तायल को 04, सुधीर कुमार गोयल को 05 तथा सोहनलाल को 04 मत प्राप्त हुए।

जबकि तीन सदस्य पदों पर नामांकन दाखिल नहीं किया गया। दूसरी ओर, नंद कुमार कंसल पैनल में सदस्य पद पर अरविंद कुमार गर्ग ने 109, संजीव कुमार ने 109, राकेश कुमार गर्ग ने 110, पवन कुमार काम्बोज 110, राजेंद्र प्रसाद गोयल ने 109 तथा सुरेंद्र सिंह ने 109 मत प्राप्त कर जीत हासिल की।

इन्होंने कहा…

चुनाव अधिकारी वीवी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य एसके आर्य ने बताया कि प्रबंध समिति के चुनाव के लिए 191 मतदाता में सूची में शामिल थे। जिनमें से निर्धारित समय तक116 ने मतदान किया है। 01 मत मतगणना के दौरान निरस्त पाया गया, जबकि बाकी मत वैध पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि उप जिलाधिकारी के पर्यवेक्षण में चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो हुआ। जिसके बाद चुनाव अधिकारी एवं चुनाव पर्यवेक्षक द्वारा विजेताओं को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments