Sunday, October 24, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarनरेश टिकैत बोले, हम सुलाह नी देते, आदेश दें

नरेश टिकैत बोले, हम सुलाह नी देते, आदेश दें

- Advertisement -
  • संजीव बालियान को आदेश दे दिया, मामला निपटाएं

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: सिसौली में हुई भाकियू की मासिक पंचायत में उमेश मलिक प्रकरण छाया रहा। पंचायत में वक्ताओं ने भाजपा व भाजपा नेताओं पर निशाना साधा।

इस दौरान भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि हम खुशामद करने वालों में से नहीं, बल्कि आदेश देने वालों में से हैं और हमने संजीव बालियान को आदेश दे दिया है कि वह इस मामले को निपटवाए और यदि उसने कोई बयान दिया, तो उसे शहर में नहीं घुसने दिया जायेगा।

सिसौली में भाकियू की मासिक पंचायत को संबोधित करते हुए भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सिसौली में कुछ चंडाल चौकड़ी एकत्रित हो रही है और उसी चंडाल चौकड़ी की बातों में आकर उमेश मलिक ने यहां के युवाओं को उकसाया है।

उन्होंने कहा कि सिसौली में उमेश मलिक के बाद हुई घटना के बाद उन्हें नींद नहीं आई, क्योंकि वीएम सिंह किसान नेता है और वह हमारे आदरणीय है, यदि उनकी पगड़ी पर एक छींट भी आ जाती, तो हम तो जीते जी मर जाते।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा संजीव बालियान व उमेश मलिक को हमेशा मुख्य अतिथि बनाया जाता रहा है और चुनाव में वोट भी भाजपा को ही दी थी, परन्तु सरकार द्वारा कृषि कानूनों के लागू किये जाने के बाद किसानों में बढ़ते रोष के चलते दोनों नेताओं को गांवों से दूर रहने के लिए कहा था, क्योंकि किसानों में रोष था, परन्तु उमेश मलिक गांव के एक ऐसे आदमी के चक्कर में आ गया, जो कोई वजूद नहीं रखता है और उसी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। सिसौली में हुई घटना एक सोची-समझी साजिश है।

उन्होंने बिना नाम लिये कहा कि कान खोल के सुन लो भाई यदि कोई मुगालता हो, तो दिमाग से निकाल दियो, जहां भी हो हम वहीं से खींच लावें। उन्होंने कहा कि समय रख लो, चाहे जहां का हम गोली पीठ में नी खाते बल्कि छाती पर खाते हैं।

उन्होंने संजीव बालियान का नाम लेते हुए कहा कि संजीव बालियान हम सुलाह नी देते, आदेश दें और हमने आदेश दे दिया, इस मामले को निपटा ले।

उन्होंने कहा कि एक भी बयान दे दिया, तो शहर में पां नी धरने देंगे। पंचायत को पूर्व मंत्री राजपाल बालियान, गुलाम मोहम्मद जौला समेत अनेक वक्ताओं ने संबोधित किया, सभी ने भाजपा व भाजपा नेताओं पर निशाना साधा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments