Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए गैर बीजेपी दलों ने कसी कमर

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए गैर बीजेपी दलों ने कसी कमर

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर शुक्रवार को गैर बीजेपी दलों के एक संयुक्त मोर्चे की बैठक हुई। इसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी एवं किसान मोर्चा के नेताओं व पंचायत सदस्यों ने शिरकत की। मीटिंग में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काजी इमरान मसूद, कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी रूद्रसैन, समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व राज्य मंत्री सरफराज खान, भारतीय किसान यूनियन टिकैत के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय चौधरी मुख्य रूप से शामिल हुए।

सभी ने एक स्वर में भारतीय जनता पार्टी जैसी सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए संयुक्त मोर्चे को और अधिक मजबूत करने पर सहमति व्यक्त की।

बैठक में अपने विचार रखते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काजी इमरान मसूद एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि हमने जिस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए यह संयुक्त मोर्चा बनाया है, हमें उस लक्ष्य की प्राप्ति में कदापि शंका नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जैसी सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए हम सब एकत्रित हुए हैं, ताकि जिला पंचायत में संयुक्त मोर्चे का एक ईमानदार अध्यक्ष बनाया जा सके। जो जनपद की जनता तक उनका हक पहुंचा सके और क्षेत्र का विकास कर सके।

सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रूद्रसैन एवं पूर्व राज्यमंत्री सरफराज खान ने कहा कि जिन पंचायत सदस्यों से हमारा संपर्क चल रहा है उनके साथ आते ही हम बहुमत के आंकड़े को तो पार कर ही लेंगे। कांग्रेस जिला प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि बैठक में वार्ड संख्या 7 की नसरीन बानो, 8 के इसरार अहमद, 10 की गुलशाना, 11 के अब्दुल हकीम, 5 के मुकर्रम, 36 के अभिषेक, 23 की खालिदा बेगम, 24 के जीशान चौधरी, 39 की रामो देवी, 42 के जगमाल सिंह, 22 के नरेंद्र सिंह, 48 के विक्रम सिंह, 44 के भूपेंद्र सिंह, 25 के संत कुमार, 16 के सुदेश कुमार, 17 के अमरदीप आदि पंचायत सदस्यों के अलावा डॉक्टर मस्जिद, इनाम प्रधान, नितिन यादव, राव कासिम, प्रवीण बाँदूखेड़ी, कुलदीप यादव, ओमपाल सिंह डांकोवाली, ताहिर पहलवान, रिजवान लाला, हाजी मुकर्रम आदि भी बैठक में उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments