Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरूरपुर में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या

सरूरपुर में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: कोरोना के पढ़ते कहर को रोकने के लिए केंद्र व यूपी सरकार लगातार प्रयास कर रही है।लेकिन आप को हराने देहात में भी पैर पसारने शुरू कर दिए हैं अकेले सरूरपुर में शनिवार को तेरह कोरोना पॉजिटिव के सामने आए।

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ.ओपी जायसवाल ने बताया कि शनिवार को सरूरपुर में कांटेक्ट पर्सन की सैंपलिंग के दौरान तेरह लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन्हें होम आइसोलेशन तथा क्वारंटाइन कर दिया गया।जबकि सीरियस पर्सन को मेरठ रेफर किया गया है, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पिछले 1 हफ्ते के दौरान सरूरपुर में अभी तक 53 कोरोना पॉजिटिव के के सामने आ चुके हैं। इसे लेकर क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनकर बाहर निकलने की अपील की है।

रोहटा में मिले पांच कोरोना पॉजिटिव

रोहटा: कोरोना का कहर देहात की ओर बढ़ने लगा है,शनिवार को सरूरपुर में कोरोना के पास केस पॉजिटिव है,जबकि शुक्रवार को भी रोहटा में चार कोरोना के पॉजिटिव कैसे आए हैं। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ.अमर सिंह ने बताया कि शनिवार को की गई शैंपिंग में 5 लोगों को पॉजिटिव पाया गया।

जिनको सेल्फ रेगुलेशन में भेज भेजते हुए क्वारंटाइन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि उनके कांटेक्ट पर्सन के लिए विभाग के कर्मचारियों को सूची बनाने के लिए लगाया गया है। जिनकी सैंपल इन रविवार को की जाएगी। उन्होंने लोगों से एहतियात बरतने की अपील करते हुए मांस वह 2 गज की दूरी बनाने का अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments