Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeअधिकारी कर्मचारी अपनी कार्यशैली से बनाता है समाज में पहचान

अधिकारी कर्मचारी अपनी कार्यशैली से बनाता है समाज में पहचान

- Advertisement -
0
  • सहायक नगर आयुक्त राजेश पुरी को सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त राजेश पुरी के सेवानिवृत्त होने पर नगर निगम सभागृह में एक सादा विदाई कार्यक्रम आयोजित किया गया,जिसमें बोलते हुए मेयर गौरव गोयल ने कहा कि कोई भी कर्मचारी अपने पद के द्वारा नहीं बल्कि अपनी सेवाओं तथा कार्यशैली के द्वारा पहचाना जाता है।

सहायक नगर आयुक्त राजेश पुरी ने अपने सेवाकाल में रुड़की के निवासियों की जो सेवा की वह यादगार है तथा उनकी व्यवहार कुशलता को नगर निगम के कर्मचारियों के साथ-साथ रुड़की के नागरिक भी याद रखेंगे।उन्होंने कहा कि राजेश पुरी में जो काम करने का जज्बा था वह बहुत कम लोगों में देखने को मिलता है।

वे बहुत शांत प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं लेकिन अपने काम के प्रति पूरी जिम्मेदारी और सबको साथ लेकर चलना उनके व्यक्तिव की पहचान थी।नगर आयुक्त नुपूर वर्मा ने कहा कि अकेले किसी उच्च अधिकारी के द्वारा कोई भी कार्य संभव नहीं,जब तक उसके सहयोगी सकारात्मक सोच वाले न हो।

राजेश पुरी सदैव अपने कार्य के प्रति सतर्क रहते थे और मुझे भरपूर सहयोग प्रदान करते थे।सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने संचालन करते हुए कहा कि राजेश पुरी की सेवाओं को हम कभी नहीं भुला पाएंगे और भविष्य में हमें उम्मीद है कि उनका सहयोग सेवानिवृत्त होने के बाद भी हम सबको मिलता रहेगा।

इस अवसर पर आशुतोष गोसाई, जगदीश प्यारेलाल, राजेश गुप्ता, प्रीतम सिंह, मामचंद, मृदुल कुमार, पार्षद वीरेंद्र गुप्ता, अमित कुमार, अब्दुल कय्यूम, प्रवीण कुमार, रविंद्र पवार, जनेश्वर, राजीव भटनागर सहित नगर निगम के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे। इस दौरान मेयर गौरव गोयल तथा नगर निगम की ओर से नगर आयुक्त नूपुर वर्मा एवं सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने बुके एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments