Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपंचायत चुनाव: नजीबाबाद ब्लॉक में चुनाव को 458 पोलिंग पार्टी रवाना

पंचायत चुनाव: नजीबाबाद ब्लॉक में चुनाव को 458 पोलिंग पार्टी रवाना

- Advertisement -
  • 9 पोलिंग पार्टी के कागजों में तकनीकी खामी दूर करने में प्रशासन को करनी पड़ी मशक्कत
  • एक पोलिंग पार्टी नहीं पहुंची चुनाव सामग्री लेने, हुयी परेशानी 
  • रिज़र्व कोटे से पोलिंग पार्टी तैयार की

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन ने नगर के कासमियां इंटर कालेज से पोलिंग पार्टी रवाना की। 172 मतदान केंद्रों पर बनाए गए 458 बूथों के लिए 458 पोलिंग पार्टी रवाना की गयी। दोपहर 4 बजे तक 449 पोलिंग पार्टी रवाना हो गयी थी। जबकि 1 बूथ संख्या 189 की पोलिंग पार्टी चुनाव सामग्री लेने नहीं पहुंची। जबकि 8 पोलिंग पार्टी तकनीकी खामी दूर कराने में जुटी रही।

रविवार को एसडीएम परमानन्द झा के निर्देशन में कासमियां इंटर कॉलेज से सुबह से ही पोलिंग पार्टी रवाना करने का कार्य शुरू किया गया। पार्टियों को रवाना करने के लिए 19 काउंटर बनाए गए थे। शाम 4 बजे तक 449 पार्टी मतदान केंद्र पर रवाना हो चुकी थी।

वहीं एसडीएम परमानन्द झा ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय करोली की बूथ संख्या 189 की पोलिंग पार्टी शाम तक भी नहीं पहुंची और फोन पर सम्पर्क के बाद भी कोई उत्तर नहीं मिला है इसलिए अब रिज़र्व कोटे से पार्टी तैयार कर भेजी जा रही है। जबकि 8 पोलिंग पार्टी की तकनीकी खामी दूर कर उन्हें रवाना किया जाएगा।

एसडीएम परमानन्द झा ने बताया कि चुनाव शांति पूर्ण तरीके से व निष्पक्ष कराने को संकल्परत है। वहीं कासमियां इंटर कालेज में पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। पोलिंग पार्टी रवाना होने के कारण कालेज के बाहर लॉकडाउन के बाद भी वाहनों के आवागमन से कई बार जाम की स्थिति बनी रहीं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments