Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorलॉकडाउन खुलने के बाद रोडवेज स्टैन्ड पर पहुंचे यात्री

लॉकडाउन खुलने के बाद रोडवेज स्टैन्ड पर पहुंचे यात्री

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: प्रदेश सरकार की ओर से प्रदेश भर में जारी दो दिवसीय लॉकडाउन खुलने के बाद नजीबाबाद डिपो के रोडवेज स्टैन्ड पर विभिन्न स्थानों के लिए यात्रा करने को यात्री पहुंचे। डिपो की ओर से विभिन्न रूटों पर बसों का संचालन किए जाने के बावजूद कई स्थानों पर जाने के लिए यात्रियों को बसों की प्रतीक्षा भी करनी पड़ी।

सोमवार को सुबह से ही उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन के नजीबाबाद डिपो के बस अड्डे पर विभिन्न स्थानों के लिए प्रस्थान करने को यात्रियों ने पहुंचना शुरु कर दिया। इसका कारण प्रदेश सरकार की ओर से शनिवार और रविवार दो दिनों का लाकडाउन लगाया जाना माना जा रहा है।

हालांकि लाकडाउन के दौरान भी नजीबाबाद डिपो की ओर से विभिन्न मार्गों पर बसों का संचालन किया गया परंतु प्रशासन व पुलिस की ओर से लोगों से घरों में रहने के लिए की गयी अपील और बाहर निकलने पर कार्रवाई किए जाने की चेतावनी के चलते काफी कम संख्या में ही लोगों ने बस अड्डे पहुंचकर बसों के माध्यम से अपने गंतव्यों के लिए यात्रा की।

बहरहाल सोमवार को नजीबाबाद डिपो की ओर से विभिन्न रूटों पर बसों का संचालन किया गया और यात्रियों को उनके गंतव्यों के लिए यात्रा करायी गयी। उधर कई यात्रा मार्गों के लिए डिपो की बस सेवाएं न होने के चलते यात्रियों ने बसों के पहुंचने तक बस अड्डे पर ही बसों के पहुंचने तक प्रतीक्षा की।

नजीबाबाद डिपो की ओर से हरिद्वार के लिए बसों का संचालन किया गया परंतु उत्तराखंड के जसपुर, काशीपुर, रुद्रपुर, रामनगर, नैनीताल, काठगोदाम व हल्द्वानी आदि के लिए नजीबाबाद डिपो से बसों की सेवाएं न होने के कारण यात्रियों को उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों का इंतजार करना पड़ा।

उधर, कुछ यात्रियों ने यह भी बताया कि उत्तराखंड परिवहन निगम के चालकों व परिचालकों की ओर से बिना बस अड्डे पर लाए बसों को सीधे बाहर से निकाल लिए जाने की वजह से उन्हें बसों की इंतजार में घंटों प्रतीक्षा करनी पड़ रही है। यात्रियों के काफी संख्या में यात्रा के लिए बस अड्डे पर पहुंचने के बावजूद यात्रा करने के लिए पहुंचने वाले यात्रियों की संख्या आम दिनों से काफी कम ही रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments