Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने की मिली अनुमति

बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने की मिली अनुमति

- Advertisement -
+1
  • प्लांट शुरू होने पर ऑक्सीजन की किल्लत से मिलेगी निजात
  • भाजपा नेत्री लीना सिंघल का प्रयास लाया रंग
  • ऑक्सीजन प्लांट शुरू कराने के लिए लगातार उठ रही थी आवाज

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर के ग्राम सिकंदरपुर बसी में स्थित गोयल इंडस्ट्रियल गैस प्लांट के पिछले लगभग तीन सप्ताह से बंद होने के कारण नगर में मरीजों के लिए ऑक्सीजन की भारी किल्लत हो रही थी अब भाजपा की प्रांतीय पार्षद लीना सिंघल के प्रयास से इस बन्द पड़े प्लांट को शुरू करने की अनुमति मिल गयी है। प्लांट को शुरू करने के लिए 6 मीट्रिक टन लिक्विड मटेरियल शाम तक पहुंचने के आसार है।

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। नगर में भी कोरोना के चलते हॉस्पिटल में मरीजों की लाइन लगी है। वहीं नगर का एक मात्र ऑक्सीजन प्लांट बन्द हो जाने से तीमारदार ऑक्सीजन के लिए मारे मारे फिर रहे थे, तब ऐसे में कुछ समाज सेवी खुर्शीद मंसूरी, हाजी दिलशाद, इंजीनियर मुअज़्ज़म खान, मीडिया कर्मी हाशिम अहमद आदि जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सुविधा उत्तराखंड से उपलब्ध करा रहे थे।

इस बीच भाजपा नेत्री लीना सिंघल ने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेज कर समस्या से अवगत कराया वहीं केबिनेट मंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह,व बिजनोर के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी मामले की जानकारी दे कर प्लांट शुरू कराने की मांग की थी। लीना सिंघल का कहना है कि वे डीएम व ड्रग इंस्पेक्टर से भी लगातार समस्या समाधान को प्रयास कर रही थी जिसके चलते अब प्लांट शुरू करने की अनुमति मिल गयी है।

बता दें कि नगर के इस ऑक्सीजन प्लांट को शुरू कराने के लिए अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को भी भेजा था, इसके अलावा कई संगठन के कार्यकर्ता भी प्रयासरत थे, पर भाजपा नेत्री लीना सिंघल का प्रयास रंग लाया। इस प्लांट के शुरू होने से लगभग 400 ऑक्सीजन सिलेंडर की रिफिल हो सकेगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments