Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपुलिस टीम पर हमला मामले में दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ...

पुलिस टीम पर हमला मामले में दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ा में जांच के लिए गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों द्वारा हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा निवासी वीरु सिंह व उनके परिजनों के खिलाफ स्थानीय कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज है।

जलीलपुर चौकी इंचार्ज सुधीर कुमार पुलिस टीम को साथ लेकर बुधवार को गांव में जांच के लिए पहुंचे थे। पुलिस टीम द्वारा गांव में जब मामले की पूछताछ की जा रही थी तो आरोप है कि वहां पर आरोपी पक्ष पहुंच गया। उसने यह कहते हुए कि उनके खिलाफ लाखन के कहने पर पुलिस ने झूठा मुकदमा दर्ज किया है हंगामा शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो ग्रामीण पुलिस कर्मियों से उलझ गये और गली गलौच करने लगे।

आरोप है कि इस दौरान ग्रामीणों द्वारा पुलिस के साथ अभद्र व्यबहार करते हुए मारपीट भी की गई। हरकत में आए पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से मामला शांत करने के साथ ही टीम पर हमला करने वाली 2 महिलाओं को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आए।

कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने टीम पर हमला करने के मामले में वीरु पुत्र बाबू व उसके भाई राहुल के साथ ही नेहा पत्नी रवि कुमार, रवि पुत्र अंतराम सिंह निवासी महमूदपुर खादर तथा प्रीति उर्फ निशा निवासी जलीलपुर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं का चालान कर दिया तथा शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश का दौर जारी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments