Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsगर्भवती महिला की संदिग्धावस्था में मौत, दहेज हत्या का लगा आरोप

गर्भवती महिला की संदिग्धावस्था में मौत, दहेज हत्या का लगा आरोप

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शाहपुर: थानाक्षेत्र के गांव कसेरवा में 26 वर्षीय गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से गुस्साए महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगो पर दहेज मांगने व महिला को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पँहुचे पुलिस अधिकारियों ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। गांव कसेरवा निवासी राशिद की शादी 4 वर्ष पूर्व गांव असारा की शबाना से हुई थी। शादी के बाद उसके पास ढाई साल का एक पुत्र है । परिजनों के मुताबिक शबाना इस समय सात माह की गर्भवती थी।

09 15
गांव कसेरवा में महिला की मौत पर जमा भीड़ व मौके पर पहुंची पुलिस।

शबाना के भाई गांव असारा निवासी साजिद पुत्र मेहरदीन का आरोप है कि शबाना का पति व ससुराल पक्ष के लोग उससे दहेज की मांग कर उसके साथ मारपीट करते थे। ईद से दो दिन पहले भी राशिद मेरी बहन शबाना को लेकर असारा आया था वँहा भी उसने उसके साथ मारपीट की थी तथा कसेरवा आकर भी मारपीट की। शबाना की शनिवार को मौत हो जाने की सूचना मिलने पर वह गांव कसेरवा आया।

शबाना की मौत की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ब्रजेश शर्मा मयफोर्स के मौके पर पँहुचे व आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। सीओ बुढाना गजेंद्र सिंह मौके पर पँहुचे व घटना की जांच की। पुलिस ने मृतका के मायके वालों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नही दी गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments