Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeRajasthan Newsप्रियंका गांधी वाड्रा ने किया राजस्थान का दौरा, जनता को संबोधित करते...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया राजस्थान का दौरा, जनता को संबोधित करते हुए कहा-आप सरकार से क्या उम्मीदें रखते हैं?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजस्थान स्थित दौसा को दौरा किया है। जहां प्रियंका गांधी ने जनता को संबोधित किया। वहीं, जनता को संबोधित करते हुए उनका कहना है, आप सरकार से क्या उम्मीदें रखते हैं? आप उम्मीद करते हैं कि आपके जीवन में समस्याएं कम हो जाएंगी, आपके जीवन में संघर्षों में आपके साथ खड़े रहेंगे।

65 4

आपकी खेती के लिए सुविधाएं मिलेंगी काम करें ताकि आपका और आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो। इस उम्मीद को पूरा करने के लिए एक समझ की जरूरत है। असली नेता अतीत में नहीं, वर्तमान और भविष्य में देखता है।

https://x.com/ANI/status/1715303849706365365?s=20

राजस्थान कांग्रेस ने आपके जीवन का सफर

संबाेधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आपके राज्य में कांग्रेस की सरकार है आप पिछले पांच साल का सफर देखें तो कह सकते हैं कि राजस्थान कांग्रेस ने आपके जीवन का सफर आसान बनाने की कोशिश की। जो नेता वास्तव में चाहते हैं कि राज्य और देश आगे बढ़े वे केवल अपनी ओर नहीं देखते हैं वे यह देखते हैं कि लोगों के लिए क्या अच्छा है। भाजपा नेता अपने और अपने उद्योगपति मित्रों के लिए काम करते हैं।

66 5

https://x.com/ANI/status/1715301648124588116?s=20

भाजपा धर्म और जाति की बात

आगे प्रियंका गांधी बोलीं, जब चुनाव होते हैं तो भाजपा धर्म और जाति की बात करते हैं। लेकिन आपको यह समझने की जरूरत है कि चुनाव के समय ये बातें क्यों कही जा रही हैं। क्यों क्या आपके विकास की बात नहीं होती? ओपीएस की बात क्यों नहीं होती? ये सवाल तो आपको पूछने ही पड़ेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments