Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर अलर्ट, अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर अलर्ट, अधिकारियों को दिए निर्देश

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में संभावित कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने संबंधित जिला स्तरीय अधिकारीयों के साथ बैठक कर विभागवार योजनाओं व परियोजनाओं की उपलब्धियों को लेकर गहन समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि जो दायित्व दिए गए हैं वह उनका निर्वाहन पूरी मुस्तैदी के साथ करें और अपनी रिपोर्ट दुरुस्त रखें।

जिलाधिकारी ने बैठक में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा द्वारा विगत बैठक में दिए गए निदेर्शों के अनुपालन में की गई कार्रवाई के संबंध में समीक्षा करते हुए अधिकारियों से कृत कार्रवाई की आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं पर भी जलभराव की स्थिति ना हो उस पर प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित हो इस हेतु गांवों में प्रधानो का सहयोग लेते हुए जागरूकता भी की जाए।

जितनी भी सरकारी बिल्डिंग है वहां पर जलभराव ना हो अभियान चलाकर साफ सफाई आदि एंटी लार्वा का छिड़काव किया जाए। शहरी क्षेत्रों में साफ-सफाई के साथ-साथ पानी की जांच कराने के भी निर्देश दिए गए। समस्त स्कूलों में अभियान चलाकर दिव्यांग शौचालय बनाने के के निर्देश दिए गए।

जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि दिए गए निदेर्शों के अनुपालन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, सीएमओ शामली डॉक्टर संजय अग्रवाल, जिला विकास अधिकारी प्रमोद कुमार,प्रभागीय वन अधिकारी शामली, उपायुक्त स्वत: रोजगार शैलेन व्यास, सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments