Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarईद की नमाज़ में शांति, तरक़्क़ी और खुशहाली की मांगी दुआ

ईद की नमाज़ में शांति, तरक़्क़ी और खुशहाली की मांगी दुआ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जनपद में ईद उल फितर की नमाज ईदगाह एवं मस्जिदों में भीतरी परिसर में अदा की गई। डीएम चंद्र भूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव सड़कों पर लगातार भ्रमण करते रहे।

मंगलवार को जनपद में ईद-उल-फितर की नमाज शहर मुजफ्फरनगर की मुख्य ईदगाह सहित तमाम मस्जिदों में संपन्न हुई। सवेरे 5:00 बजे से ही जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव नगर भ्रमण पर रहे एवं यह सुनिश्चित किया कि मुजफ्फरनगर शहर में किसी भी क्षेत्र में मस्जिदों के बाहर सड़क पर नमाज ना हो, इसका पूरी तरह से पालन कराया गया।

शहर की ईदगाह एवं मुजफ्फरनगर की तमाम मस्जिदों में सवेरे 6:00 बजे से सवेरे 7:00 बजे तक ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। इतिहास में पहली बार मस्जिदों के भीतर ही ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। ऐसा ही शहर मुजफ्फरनगर की ईदगाह में हुआ, वहां पर भी सिर्फ ईदगाह परिसर में ही ईद उल फितर की नमाज अदा की गई।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के कुशल मार्गदर्शन में पूरे जनपद में शांति एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण में ईद उल फितर की नमाज अदा की गई। ग्रामीण क्षेत्रों की कुछ मस्जिदों में सवेरे 8:00 बजे भी ईद उल फितर की नमाज अदा की गईं।

सभी जगह शांति एवं व्यवस्था जबरदस्त मजबूती के साथ जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव पूरे प्रशासनिक अमले के साथ सड़कों पर भ्रमण कर रहे हैं एवं लोगों को ईद उल फितर की मुबारकबाद देते नजर आए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments