Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगैंगरेप के हत्यारों को फांसी व सपंत्ति जब्त करने को कलक्ट्रेट में...

गैंगरेप के हत्यारों को फांसी व सपंत्ति जब्त करने को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

- Advertisement -
  • नेशनल भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने एडीएम को सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: नेशनल भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को कलक्ट्रेट में जुलूस निकालने के बाद प्रदर्शन किया। उन्होंने हाथरस में लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या करने पर आक्रोश प्रकट करते हुए प्रदेश सरकार से हत्यारों को फांसी देने, संपत्ति जब्त करने व महिला आयोग से आर्थिक मदद करने की मांग को एडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

हाथरस में लडकी की गैंगरेप के बाद हत्या करने से आक्रोशित होकर नेशनल भीम आर्मी कार्यकर्ता कलक्ट्रेट में पहुंचे। उन्होंने कहा कि हाथरस में जो घटना हुई है उससे पूरे देश के लोगों में आक्रोश बना हुआ है। इस तरह की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है, लेकिन प्रदेश सरकार गैंगरेप की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार से हत्यारों को फांसी देने, उनकी संपत्ति जब्त करने, महिला आयोग से आर्थिक मदद की मांग की। वहीें सिरसल गढ गांव के चार लडकों को फर्जी मुठभेड में पुलिस द्वार फंसाने पर आक्रोश जताया और मुख्यमंत्री से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

उन्होंने अपनी मांगों को ज्ञापन एडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा। साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राहुल अंबेडकर, अजय, सुधीर, मनीष, विशेष, लखन, रिंकू, आकाश, लाला उर्फ राकेश, सागर, गौतम, पवन, काशी, आशू, सागर, पवन, जतिन, साहिल, कुश, अर्जुन, नीरज, सनित, अक्षय, विकास आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments