Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसानों पर फर्जी मुकदमों के विरोध में धरना, प्रदर्शन

किसानों पर फर्जी मुकदमों के विरोध में धरना, प्रदर्शन

- Advertisement -
  • भाकियू ने खेड़ीकरमू बिजलीघर पर दिया धरना

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भाकियू ने विद्युत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों पर किसानों के उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए खेड़ीकरमू स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने किसानों पर दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लिए जाने की मांग की है।

सोमवार को भाकियू के मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह के नेतृत्व में किसानों ने खेडीकरमू स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी किसानों आरोप था कि विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारी किसानों के साथ अभद्रता करते हैं। विरोध करने पर किसानों के खिलाफ झूठे मुकदमें दर्ज कराकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। भाकियू फर्जी मुकदमों का विरोध करती है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होने कहा कि एसडीओ शामली द्वारा गांव पिंडौरा में एक महिला के साथ अभद्रता की गई। फिर, फजी मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक मुकदमा वापस नहीं होने पर शीघ्र आंदोलन किया जाएगा। किसान नेता ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर गांव- गांव जाकर किसानों के कनेक्शन काटने के आरो पलगाए। इस दौरान मांगों के समर्थन में ज्ञापन अधीक्षण अभियंता को सौंपा गया।

इस अवसर पर भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मैनपाल सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान, प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार, योगेन्द्र पंवार, दीपक शर्मा, अब्बास, अजय पिंडौरा, तालिब चौधरी, अमरदीप, असजद तोमर, राजेश प्रधान, असलम, मास्टर जाहिद, तालिब, आमिर, साहिद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments