Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा सरकार चला रही गरीबों के हित की योजनाएं: सुरेश

भाजपा सरकार चला रही गरीबों के हित की योजनाएं: सुरेश

- Advertisement -
  • थानाभवन, सिलावर और गढ़ीपुख्ता मंडल का प्रशिक्षण

जनवाणी संवाददाता |

शामली: उप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की विकास योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि आज पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े गरीब व्यक्ति को भी योजनाओं का लाभा मिल रहा है।
सोमवार को गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग विभाग के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा शामली में चल रहे मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रमों में थानाभवन, सिलावर तथा गढ़ीपुख्ता मंडलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछले छह सालों में हुए अंत्योदयी प्रयत्न, विषय पर विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है तब से सरकार गरीबों के हितों में अनेकों विकास कि योजनाएं चला रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि पंक्ति के अंतिम छोर पर खडेÞ व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ मिलें।

जिस प्रकार से सरकार ने कोरोना काल में गरीब व्यक्तियों को नि:शुल्क में राशन देने का काम किया है। यह अपने आप में एक ऐतिहासिक कार्य है। इससे पूर्व शामली से भाजपा विधायक विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने सुरक्षा सामर्थ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विषय पर अपने विचार व्यक्त किए।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर के नेतृत्व में चल रहे मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य डा. रामजीलाल कश्यप, क्षेत्रीय मंत्री प्रमोद सैनी, पूर्व चेयरमैन अरविन्द संगल, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार, पंकज राणा आदि ने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर राजेंद्र सिंह, विशेष सरोहा, आनन्द पुण्डीर, छत्रपाल कश्यप, राकेश राणा, ऋषिपाल फौजी, भूपेन्द्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments