Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSराहुल गांधी ने बंगाल की सभी जनसभाएं रद्द कीं, बताई यह वजह

राहुल गांधी ने बंगाल की सभी जनसभाएं रद्द कीं, बताई यह वजह

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाांधी ने चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से फैल रही है। ऐसे में रैली और सभा करना जनहित में उचित नहीं है। उन्होंने सभी दलों के नेताओं से भी चुनावी कार्यक्रम नहीं करने की अपील की है।

गौरतलब है कि बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होना है। पांच चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। राज्य में अभी तीन चरण का चुनाव बाकी हैं। 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान होगा। इससे पहले सियासी दलों के नेता लगातार प्रचार करने में व्यस्त हैं। सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण में चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू

बता दें कि बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1501 लोगों की जान चली गई हैं। देश में अबतक 1 लाख 77 हजार 150 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कुल पॉजिटिव केस की संख्या 1.47 करोड़ के पार पहुंच गई है। भारत में सबसे ज्यादा चिंताजनक एक्टिव केसों की बढ़ती संख्या है। राज्यों में बुनियादी मेडिकल सुविधाओं की कमी होती जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments