Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeNational News31 मई से होगा राहुल गांधी का अमेरिकी दौरा, रैली को करेंगे...

31 मई से होगा राहुल गांधी का अमेरिकी दौरा, रैली को करेंगे संबोधित

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज मंगलवार को सूचना मिली है कि, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 31 मई को 10 दिनों के लिए अमेरिका का दौरा करेंगा। बताया जा रहा है कि, राहुल गांधी 31 मई को अमेरिका पहुंचेंगे और 4 जून को न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर में भारतीय प्रवासियों की रैली को संबोधित करेंगे और साथ ही कई और कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

मि​ली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी करीब 10 दिन तक अमेरिका में रहेंगे। वह वॉशिंगटन और कैलिफोर्निया भी जाएंगे जहां स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पैनल डिस्कशन और उनकी स्पीच होगी। इसके अलावा वो राजनेताओं और उद्यमियों से भी मुलाकात करेंगे।

बता दें कि, इंग्लैंड दौरे पर मचे बवाल के बाद यह राहुल गांधी का दूसरा बड़ा दौरा होगा। दरअसल, जब राहुल गांधी ने इंग्लैंड दौरा किया था तो इस दौरान लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए विपक्षी नेताओं की जासूसी करने का गंभीर आरोप लगाया था।

इसके साथ-साथ उन्होंने कहा था कि भारत के लोकतंत्र पर हमला किया जा रहा है। जिसके बाद केंद्र की सत्ताधारी पार्टी ने राहुल गांधी से माफी की मांग की थी। इस हंगामे की वजह से पूरा का पूरा बजट सत्र खत्म हो गया लेकिन राहुल गांधी अपने बयानों पर अड़े रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments