Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood News"अक्षय कुमार" की फिल्म "रक्षा बंधन" देगी "लाल सिंह चड्ढा" को कड़ी...

“अक्षय कुमार” की फिल्म “रक्षा बंधन” देगी “लाल सिंह चड्ढा” को कड़ी टक्कर!

- Advertisement -
  • ‘अक्षय कुमार’ और ‘आमिर खान’ बोस ऑफिस पर एक दूसरे को देंगें कड़ी टक्कर 

डिजिटल फीचर डेस्क |

बॉलीवुड जगत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। बॉलीवुड सितारे भी एक दूसरे को अपनी फिल्मों से टक्कर देने के लिए पुरे तैयार है। हाल ही में ‘अक्षय कुमार’ और ‘भूमि पेडनेकर’ स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है। तो वहीं ‘आमिर खान’ और ‘करीना कपूर खान’ की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर भी दर्शको को काफी पसंद आया था। ऐसे में दोनों फिल्म सिनेमा घरो में साथ में रिलीज़ होने जा रहीं हैं।

‘अक्षय कुमार’ और ‘भूमि पेडनेकर’ स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर एक जबरदस्त फैमिली ड्रामा फिल्म है। निर्देशक ‘आनंद एल राय’ के निर्दशन से सजी ये फिल्म एक बेहद इमोशनल ड्रामा फिल्म है। जो दर्शकों को भावुक करने का दम रखती है। दिखाए गए ट्रेलर में अक्षय कुमार ने 3 बहनों के भाई का किरदार निभाया है। जो अपनी बहनों की शादी तक खुद कुंवारा बैठा है। ये फिल्म सिनेमा घरो में 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेल ‘आमिर खान’ की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को चुनौती देता दिख रहा है।

जबकि ‘आमिर खान’ और ‘करीना कपूर खान’ स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ये फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका आइक्यू काफी कम है। बावजूद इसके वो अपने हौंसलों के दम पर बड़ी-बड़ी चुनौतियां पार करता है।

ऐसे में दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर काफी जबरदस्त है और दर्शको को बेहद पसंद भी आए। अब देखन ये होगा की सिनेमा घरो में जब ये दोनों फिल्मे एक साथ ’11 अगस्त’ को रिलीज़ होंगी तो कोन किसको ज्यादा टक्कर देगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments