Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीजल-पेट्रोल और गन्ना भुगतान को लेकर रालोद का प्रदर्शन

डीजल-पेट्रोल और गन्ना भुगतान को लेकर रालोद का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • प्रदर्शन कर पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कम करने की मांग

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सोमवार को राष्टÑीय लोकदल के कार्यकर्ता नव मनोनीत जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचं।े उन्होंने कलक्ट्रेट पर हंगामा-प्रदर्शन और केंद्र तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उसके बाद जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश की राज्यपाल को 8 सूत्रीय ज्ञापन भेजा।

ज्ञापन के जरिए रालोद प्रदर्शनकारियों ने गन्ने का भुगतान ब्याज सहित तुरंत कराए जाने तथा डीजल-पेट्रोल के दाम करने के साथ-साथ किसानों को डीजल पर सब्सिडी दिए जाने की मांग की। इसके अलावा रसोई गैस के दाम कम करने और किसानों को नलकूप कनेक्शन के लिए तथा आम आदमी को 30कि यूनिट तक मुफ्त बिजली दिए जाने की मांग की।

रालोद प्रदर्शनकारियों ने ज्ञापन के जरिए कहा कि देश में बढ़ती महंगाई को देखते हुए खाद्य पदार्थ के बढ़े हुए दामों पर तुरंत रोक लगाई जाए। साथ ही, बढ़ती बेरोजगारी दूर करने के लिए सरकारी विभागों में रिक्त पदों को तुरंत भरा जाए।

प्रदर्शनकारियों ने कोरोना महामारी के दौरान छोटे दुकानदारों तथा व्यापारियों का बिजली का बिल माफ किए जाने तथा कोरोना के कारण जिन परिवारों ने अपनों को खोया है उन परिवारों को आर्थिक सहायता दी जाए की मांग की। राष्टÑीय लोक दल ने राज्यपाल से कहा कि पंचायत चुनाव में सत्तारूढ़ दल के नेताओं द्वारा महिलाओं के चीरहरण किए जाने की न्याय की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाए।

साथ ही, रालोद ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार द्वारा जन समस्याओं का शीघ्र समाधान नहीं किया जाता है तो रालोद आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार की होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments