Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorधामपुर में दस करोड़ से बनेगा रोडवेज बस स्टैंड: अशोक कटाारिया

धामपुर में दस करोड़ से बनेगा रोडवेज बस स्टैंड: अशोक कटाारिया

- Advertisement -
  • उत्तर प्रदेश परिवहन मंत्री ने धामपुर एआरएम को दिए भूमि तलाशने के निर्देश

जनवाणी टीम |

बिजनौर/धामपुर: धामपुर में नगर के बाहर नया रोडवेज बस स्टैंड बनेगा। रोडवेज बस की लागत करीब दस करोड़ रूपए होगी। इसके लिए भूमि की तलाश शुरू कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सोमवार को दैनिक जनवाणी कार्यालय धामपुर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि धामपुर में नगर के बाहर नया रोडवेज बस स्टैंड बनाया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम में आएं सामाजिक लोगों से कहा कि वह परिवहन विभाग को रोडवेज बस स्टैंड के लिए भूमि दान में दिलाएं।

भूमि मिलने के बाद वह अपने विभाग से दस करोड़ की लागत से नए बस स्टैंड का निर्माण कराएंगे। उन्होंने एआरएम धामपुर से रोडवेज बस स्टैंड के लिए भूमि तलाशने का निर्देश दिया है, ताकि धामपुर वासियों को जल्द रोडवेज की सौगात मिल सके।

नगीना चौराहे पर खड़े डग्गामार वाहनों पर होगी कार्रवाई

धामपुर में नगीना चौराहे पर खड़े होने वाले डग्गामार वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डग्गामार वाहनों के कारण उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की आमदनी पर खासा असर पड़ रहा है। जिसके चलते मंगलवार से अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक जनवाणी कार्यालय के शुभारंभ पर एक व्यक्ति के सवाल के जवाब में उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि धामपुर में नगीना चौराहे पर खड़ी होने वाले डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी। डग्गामार वाहनों के कारण परिवहन विभाग की आमदनी घट रही है।

उन्होंने एआरटीओ से कहा कि मंगलवार से डग्गामार वाहनों के खिलाफ जिलेभर में अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई करों, ताकि इन पर लगाम लगाई जा सके। उन्होंने कोतवाल धामपुर अरूण त्यागी से कहा कि नगीना चौराहे पर सड़क पर डग्गामार वाहन नही खड़े होने चाहिए, यह उनकी जिम्मेदारी है।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments