Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerut13 जनवरी तक विद्यालय बंद, इंटरमीडिएट स्कूलों में बदलाव

13 जनवरी तक विद्यालय बंद, इंटरमीडिएट स्कूलों में बदलाव

- Advertisement -
  • डीएम के आदेश कक्षा एक से आठवीं तक के विद्यालय रहेंगे बंद
  • कक्षा नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं सुबह 10 बजे से 3 बजे तक होगी संचालित

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: डीएम दीपक मीणा ने ठिठुरन के चलते यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड, मदरसा बोर्ड, संस्कृत शिक्षा परिषद बोर्ड समेत अन्य अन्य बोर्ड से मान्यता प्राप्त सभी विद्यालया में कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के विद्यालय को अग्रिम आदेशों तक 13 जनवरी तक बंद रखने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने कक्षा नौवीं से कक्षा 12वीं तक के विद्यालय को खोलने के समय मे परिर्वतन किया गया है।

जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने अधिसूचना जारी कर बताया कि रविवार को बेसिक शिक्षा निदेश समेत संबंधित सभी विद्यालय के प्रधानाचार्या, प्रधानाचार्य को आदेश जारी कर दिए है। कहा कि बीते दिनों पहले कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के विद्यालयों को कड़ाके की ठंड के चलते सात जनवरी तक बंद रखने का आदेश दिया गया था। जिसमे डीएम दीपक मीणा के आदेशानुसार बदलाव किया गया है जिसके उक्त छुट्टियों को बढ़ाते हुए आगामी 13 जनवरी तक बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

साथ ही उक्त सभी सभी विद्यालय को हिदायत दी है कि अग्रिम आदेशों तक किसी भी सूरत में विद्यालय को न खोला जाए। साथ ही यह भी कहा है कि कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यालय को खोलने के समय में बदलाव भी किया गया है। जिसके चलते सुबह 10 बजे से 3 बजे तक विद्यालय संचालित करने को कहा गया है। इस पर उन्होंने उक्त आदेश को कड़ाई से अनुपालन कराने को कहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments