Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहिलाओं को लुभा रही सीक्ंिवस और आर्गेंजा की साड़ियां

महिलाओं को लुभा रही सीक्ंिवस और आर्गेंजा की साड़ियां

- Advertisement -
  • परंपरागत परिधान साड़ी के डिजाइन और स्टाइल में आया बदलाव
  • रफल स्लीव ब्लाउज को भी किया जा रहा खूब पसंद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: साड़ी ऐसा परिधान हैं, जो कभी आउट आॅफ फैशन नहीं हुआ। हां इसके डिजाइन और स्टाइल में बदलाव जरूर होते रहते हैं। एक बार फिर साड़ियों के डिजाइन और स्टाइल में बदलाव आया है। सीक्ंिवस साड़ियों का काफी ट्रेंड बढ़ा है।

26 2

कई मौकों पर भारतीय अभिनेत्रियों को सीक्ंिवस की साड़ियों में देखा जा चुका है। उसी फैशन का पीछा करते हुए शादियों और होली के त्योहार को लेकर महिलाओं में सबसे ज्यादा सीक्ंिवस साड़ियों की डिमांड है। यह साड़ियों ब्लाउज के साथ ही मौजूद है। सदर स्थित नावल्टी साड़ी शॉप के संचालक पुनीत ने बताया कि बाजार में सीक्ंिवस फैब्रिक की काफी डिमांड है।

इन साड़ियों की कीमत 800 रुपये से शुरु है। इसके अलावा इन दिनों आर्गेंजा साड़ियां भी महिलाओं को काफी पसंद का रही है। एलीगेंट लुक देने वाली यह साड़ियां पहनने में काफी हल्की होती है। इनको स्लीवलेस ब्लाउज या रफल स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किया जा रहा है। इस साड़ी से पारंपरिक के साथ मॉडर्न लुक भी आता है। यह साड़ी एक हजार रुपये से शुरु होकर पांच हजार रुपये तक है।

यह स्कर्ट की तरह होती है। कई युवतियां इन साड़ियों को बुटिक पर भी तैयार करा रही है। वहीं, सिल्क साड़ियों की भी खूब डिमांड है। सिल्क में कई तरह की वैरायटी बाजार में मौजूद है। सिल्क साड़ी दो हजार से लेकर 20 हजार रुपये तक है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments