Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबिल को लेकर मेडिकल स्टोर संचालक ने दंपति को पीटा

बिल को लेकर मेडिकल स्टोर संचालक ने दंपति को पीटा

- Advertisement -
  • पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, तीन हुए फरार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मासूम के माता-पिता को पैसे के लेनदेन को लेकर मेडिकल स्टोर संचालक ने बुरी तरह पीटा। आरोपी दंपति को पीटते को अस्पताल के बाहर सड़क तक ले आए। राहगीरों ने किसी तरह दंपति को बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए।

कंकरखेड़ा के गांव मामेपुर के रहने वाले इरशाद ने बताया कि उनके तीन माह के बेटे अरशद को निमोनिया हो गया था। जिस कारण उन्होंने पांच दिन पहले अपने बेटे को गढ़ रोड स्थित जगत अस्पताल में भर्ती कराया था। इरशाद ने बताया कि सोमवार को उनके बेटे को डिस्चार्ज किया जाना था। रविवार शाम को डाक्टर ने अरशद के लिए कुछ दवाईयां मंगवाई। जिसके बाद उनकी पत्नी कौशर अस्पताल के कृतिका मेडिकल स्टोर से दवाई लेने चली गई।

आरोप है कि स्टोर पर काम करने वाले युवकों से कौशर का पैसों को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के चलते इरशाद भी वहां पहुंच गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। जिसके बाद मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले चार युवकों ने इरशाद के साथ मारपीट शुरू कर दी और बीच-बचाव में आई कौशर के साथ भी उन्होंने मारपीट कर दी। यही नहीं यह लोग दंपति के साथ मारपीट करते हुए अस्पताल के बाहर तक ले आए।

राहगीरों ने जब दंपति के साथ मारपीट होते देखा तो वहां भीड़ जमा हो गई और किसी तरह उनका बीच-बचाव कराया। इसके बाद राहगीरो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही तीन आरोपी अस्पताल से फरार हो गए और एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके बाद पीड़ित दंपति के द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं देने पर उसे बिना किसी कार्रवाई के ही छोड़ दिया। वहीं, डॉक्टर ने अरशद को भी डिस्चार्ज दे दिया, जिसके बाद पीड़ित दंपति अपने बच्चे को लेकर वापस गांव लौट गया।

दंपति के बीच झगड़े का विरोध करने पर साढू का सिर फोड़ा

तारापुरी में पति के साथ बहन से मिलने पहुंची महिला का किसी बात को लेकर पति से विवाद हो गया। दंपति के बीच चल रहे झगड़े का साढू ने विरोध किया तो आरोपी ने सिल बट्टे से प्रहार कर सिर फोड़ दिया। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी आरा मशीन की रहने वाली तरन्नुम पत्नी नूर मोहम्मद ने बताया कि उसका पति फल मंडी में ठेला चलाता है। तरन्नुम ने बताया कि अफगानपुर निवासी उसकी बहन तबस्सुम अपने पति शहजाद के साथ उसके घर आई थी। आधी रात को किसी बात को लेकर तबस्सुम और शहजाद में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। काफी देर तक दोनों के बीच झगड़ा होने पर उसके पति नूर मोहम्मद ने उनका बीच-बचाव कराने का प्रयास किया। इसी बीच शहजाद ने सिल बट्टा उठाकर नूर मोहम्मद के सिर में मार दिया।

जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की भीड़ जमा होने पर आरोपी शहजाद वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़िता तरन्नुम ने लिसाड़ी गेट थाने पहुंचकर आरोपी जीजा शहजाद के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिस कारण पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत करने की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments