Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsशाहरुख खान ने सीएनएन न्यूज 18 अवॉर्ड में मणिरत्नम संग काम करने...

शाहरुख खान ने सीएनएन न्यूज 18 अवॉर्ड में मणिरत्नम संग काम करने जताई इच्छा, बोले- प्लेन पर भी नाच लूंगा’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए साल 2023 सबसे शानदार रहा। तीनों फिल्में ‘पठान’ ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रहे और तीनों फिल्मों ने जोरदार कलेक्शन भी किया। वही अब हाल ही में किंग खान को सीएनएन न्यूज 18 ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड नवाजा गया।

4 8

जिसके बाद किंग खान ने एक स्पीच दी है। जिसमें किंग खान अपने बुरे दौर को लेकर बात करते हुए नजर आए। साथ ही साथ उन्होंने फेमस डायरेक्टर मणि रत्नम से इस अवॉर्ड के दौरान अपनी अगली फिल्म में उन्हे कास्ट करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रहा हूं, भीख मांग रहा हूं, आप मेरे साथ मूवी करिए।

6 6

इस बार ट्रेन नहीं प्लेन पर प्लेन पर आपके लिए ‘छईयां-छईयां’ करने को तैयार हूं।’ शाहरुख खान की इस बात का जवाब देते हुए मणि रत्नम करते हैं कि वो उन्हें कास्ट करेंगे, जब प्लेन खरीद लेंगे। शाहरुख खान ने कहा अगर मैं प्लेन खरीद लूं तो, उन्होंने कहा फिर हम पक्का साथ में काम करेंगे।

5 9

इसके बाद किंग खान ने मजेदार अंदाज में एक बात कही। शाहरुख खान ने कहा कि ‘जिस हिसाब से मेरी फिल्में चल रही है, वो दिन दूर नहीं है, जब मैं अपना प्लेन भी खरीद लूं।’
बता दे साल 1998 में मणिरत्नम और शाहरुख खान फिल्म ‘दिल से’ में साथ काम किया था। फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छईयां-छईयां’ आज भी काफी चर्चा में रहता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments