Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsशरद पवार ने लॉन्च किया अपनी नई पार्टी का नया चुनाव चिह्न,...

शरद पवार ने लॉन्च किया अपनी नई पार्टी का नया चुनाव चिह्न, देखें वीडियो

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरदचंद्र पवार को चुनाव आयोग ने नया चुनाव चिह्न दे दिया है। उन्हें ‘तुरुही बजाता हुआ व्यक्ति’ चुनाव निशान आवंटित किया गया है। पार्टी ने आज अपना चुनाव चिह्न लॉन्च किया है।

राकांपा शरदचंद्र पवार के नेता महेश तापसे ने बताया, “पार्टी का नया चिह्न शरद पवार की उपस्थिति में रायगढ़ के किले में लॉन्च किया गया है। पार्टी का नया चिह्न ‘तुरुही बजाता हुआ व्यक्ति’ है। महाराष्ट्र में ‘शरद पवार की तुतारी’ बजते ही विरोधियों के दिलों में डर पैदा हो जाएगा।”

राकांपा शरदचंद्र पवार के नए चुनाव चिह्न पर पार्टी के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के नेता रोहित पवार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जनता शरद पवार को लेकर बहुत भावुक हैं। उन्होंने कहा, “साल 1999 में जब राकांपा का गठन हुआ था, तब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं था। लेकिन जनता ने उस चुनाव में शरद पवार को याद रखा था। अब हमारे पास सोशल मीडिया और पार्टी कार्यकर्ता भी हैं और पिछले छह महीनों में जनता शरद पवार को लेकर बहुत भावुक हुई है। जनता उनका समर्थन करेंगी। आगामी चुनाव को लेकर हमें कोई परेशानी नहीं है।”

दरअसल, अजित पवार की बगावत के बाद असली पार्टी का फैसला उनके पक्ष में किया गया था, जिसके चलते शरद गुट को नया चुनाव निशान देना पड़ा है। नया चुनाव चिह्न मिलने पर एनसीपी शरदचंद्र पवार ने कहा था कि ये हमारे लिए गर्व की बात है। बता दें कि 6 फरवरी को चुनाव आयोग ने अजित पवार गुट को असली एनसीपी करार दिया था। चुनाव आयोग ने पार्टी का नाम और चिह्न ‘घड़ी’ अजित पवार गुट को सौंप दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments