Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएबीवीपी के अधिवेशन का लाइव प्रसारण दिखाया

एबीवीपी के अधिवेशन का लाइव प्रसारण दिखाया

- Advertisement -
  • नागपुर में शुरु हुआ एबीवीपी का 66वां राष्ट्रीय अधिवेशन
  • नगर के आचार्य आरएन केला इंटर कालेज में देखा लाइव प्रसारण

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नागपुर में आयोजित किए गए 66 वें राष्ट्रीय अधिवेशन का लाइव प्रसारण नगर के आचार्य आरएन केला इंटर कालेज में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्रोजेक्टर पर देखा।

नागपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 66वां राष्ट्रीय अधिवेशन प्रारंभ हुआ। जिसका लाइव प्रसारण देखने के लिए स्थानीय अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शाखा के पदाधिकारी व सदस्य नगर के आचार्य आर एन केला इंटर कालेज परिसर में एकत्रित हुए।

इस मौके पर लाइव प्रसारण देखने के कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि हर्षित सराफ ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर अभिषेक त्यागी, कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रुस्तम यादव, संदीप पाण्डेय, कौशल सिंह आदि उपस्थित रहे। लाइव प्रसारण नजीबाबाद इकाई से छात्र नेता अभिषेक त्यागी के नेतृत्व में आचार्य आर केला इंटर कालेज में संपन्न हुआ।

छात्र नेता अभिषेक त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अधिवेशन के विषय में जानकारी दी और लाइव प्रसारण के बाद सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें एबीवीपी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की गई। शाम तीन बजे से सात बजे तक प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाए गए लाइव प्रसारण में एबीवीपी के 50 कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के व्यवस्था प्रमुख इंजीनियर कौशल सिंह, तहसील सह संयोजक व नगर अध्यक्ष संदीप पांडे रहे। इस अवसर पर मोनिका यादव, अनमोल चौहान, आशीष त्यागी, अभिषेक त्यागी, विपिन कुमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments