Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliतीसरी लाहर: चिकित्सकों, स्टॉफ नर्सों को दिया विशेष प्रशिक्षण

तीसरी लाहर: चिकित्सकों, स्टॉफ नर्सों को दिया विशेष प्रशिक्षण

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत मंगलवार को दूसरे दिन भी पिडियाट्रिक कोविड केयर प्रशिक्षण जारी रहा। प्रशिक्षक डा. दिग्विजय, डा. रामबीर सिंह एवं स्टॉफ नर्स एंजलिना और नर्स मेंटर छाया भटनागर ने 15 चिकित्सकों एवं15 स्टॉफ नर्सों को दिया।

बाल रोग विशेषज्ञ मास्टर ट्रेनर डा. रामबीर सिंह ने बताया कि कोविड की तीसरी लहर के दृष्टिगत कोरोना से फाइट कर बच्चों को बचाने की तैयारी के लिए प्रशिक्षण दिया है। उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण में 30-30 स्वास्थ्यकर्मियों का बेंच बनाकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

सीएमएस डा. सफल कुमार ने बताया कि तीसरी लहर के लिए 45 चिकित्सकों एवं 45 स्टॉफ नर्स को प्रशिक्षण दिया जाएगा। सोमवार को 30 स्वास्थ्यकर्मियों को प्रशिक्षण दिया गया था। मंगलवार को 15 चिकित्सक और 15 स्टॉफ नर्स को प्रशिक्षण दिया गया।

उन्होेंने बताया कि बुधवार को भी 30 स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्ष दिया जाएगा। प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले सभी चिकित्सक एवं स्टॉफ नर्स संभावित तीसरी लहर में कोविड-19 ड्यूटी में लगाए जाएंगे। इस अवसर पर प्रशिक्षण के अवसर पर मुख्य चिकित्साधीक्षक डा. सफल कुमार, डा. विनोद, डा. दीपक कुमार, डा. बिजेंद्र बनकुमार

तीसरी लाहर: चिकित्सकों, स्टॉफ नर्सों को दिया विशेष प्रशिक्षण

कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत मंगलवार को दूसरे दिन भी पिडियाट्रिक कोविड केयर प्रशिक्षण जारी रहा। प्रशिक्षक डा. दिग्विजय, डा. रामबीर सिंह एवं स्टॉफ नर्स एंजलिना और नर्स मेंटर छाया भटनागर ने 15 चिकित्सकों एवं15 स्टॉफ नर्सों को दिया। बाल रोग विशेषज्ञ मास्टर ट्रेनर डा. रामबीर सिंह ने बताया कि कोविड की तीसरी लहर के दृष्टिगत कोरोना से फाइट कर बच्चों को बचाने की तैयारी के लिए प्रशिक्षण दिया है।

उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण में 30-30 स्वास्थ्यकर्मियों का बेंच बनाकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। सीएमएस डा. सफल कुमार ने बताया कि तीसरी लहर के लिए 45 चिकित्सकों एवं 45 स्टॉफ नर्स को प्रशिक्षण दिया जाएगा। सोमवार को 30 स्वास्थ्यकर्मियों को प्रशिक्षण दिया गया था। मंगलवार को 15 चिकित्सक और 15 स्टॉफ नर्स को प्रशिक्षण दिया गया।

उन्होेंने बताया कि बुधवार को भी 30 स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्ष दिया जाएगा। प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले सभी चिकित्सक एवं स्टॉफ नर्स संभावित तीसरी लहर में कोविड-19 ड्यूटी में लगाए जाएंगे। इस अवसर पर प्रशिक्षण के अवसर पर मुख्य चिकित्साधीक्षक डा. सफल कुमार, डा. विनोद, डा. दीपक कुमार, डा. बिजेंद्र कुमार

डा. रामनिवास, डा. अजित कुमार के अलावा स्टॉफ नर्स उपस्थित रही।Lडा. रामनिवास, डा. अजित कुमार के अलावा स्टॉफ न,र्स उपस्थित रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments