Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarयुवक की बेल्ट से गला घोंटकर निर्मम हत्या से सनसनी

युवक की बेल्ट से गला घोंटकर निर्मम हत्या से सनसनी

- Advertisement -
  • एसएसपी ने घटना स्थल का दौरा किया, घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम

जनवाणी संवाददाता |

बुढ़ाना: कोतवाली क्षेत्र के गांव जौला निवासी शादाब दो दिन से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव पास के जंगलों में पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

क्षेत्र के गांव जौला निवासी युवक शादाब पुत्र मुनसब गांव जौला में वेल्डिंग मिस्त्री का कार्य करता था। वह दो दिन से लापता था। परिजनो ने उसके लापता होने पर पहले रिश्तेदारों में उसकी तलाश की न मिलने पर मंगलवार को युवक की गुमशुदगी की तहरीर दी थी।

18 26 e1616596047450
मृतक सादाब की फाइल फोटो।

बुधवार की सुबह जंगल में चारा लेने गए ग्रामीणों को ग्रामीण इनसाद के खेत में पड़ा मिला। मृतक शादाब की हत्या की जानकारी परिजनो को मिलते ही वह घटना स्थल की और दौड़ पड़े। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने घटना की सुचना पुलिस को दी। पुलिस को घटना की सुचना मिलते ही वह भी घटना स्थल पर पहुच गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर वहा का जायजा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना से मृतक के परिजनो में कोहराम मचा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि युवक शादाब दो दिन पहले अपने परिचित के साथ किसी समारोह में गया था। दो दिन बाद आज उसका शव गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला। उसकी हत्या कर दी गई है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी मगन वीर सिंह गिल के नेतृत्व में दो टीमें गठित की गई है। जल्द से जल्द आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेजा जाएगा।

20 24
गांव जौला में मौके पर पहुंचे एसएसपी अभिषेक यादव।

शादाब की बेल्ट से ही उसका गला दबाकर की गई हत्या गई

बुढ़ाना। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक शादाब दो दिन से गांव में नहीं था। काफी तलाश करने के बाद उसकी गुमशुदगी की शिकायत कोतवाली में दी गई थी। उसका शव मिला है। उसके शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। मृतक शादाब की बेल्ट से ही उसका गला दबाकर हत्या की गई है।

एसएसपी पहुचे घटना स्थल पर दिये जांच के आदेश

एसएसपी अभिषेक यादव ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। उन्होंने गांव जौला पहुचकर मृतक के परिजनों को अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। उन्होंने पुलिस को भी टीम गठित कर जल्द खुलासा करने का भी आदेश दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments