Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsगाज़ियाबादजय श्रीराम बोलने पर छात्र की सरेआम बेइज्जती, आखिर हो क्या रहा...

जय श्रीराम बोलने पर छात्र की सरेआम बेइज्जती, आखिर हो क्या रहा है…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

गाजियाबाद: जिले के एनएच-9 स्थित एबीईएस कॉलेज में आयोजित इंडक्शन कार्यक्रम में परफॉर्मेंस देने गए एक छात्र का मंच से जय श्रीराम बोलना भारी पड़ गया। कॉलेज की एक शिक्षिका ने छात्र को बिना परफॉर्मेंस के ही मंच से बेइज्जत कर नीचे उतार दिया गया। इसी को लेकर छात्रों के दो गुटों ने कॉलेज में हंगामा कर दिया। मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया। किसी तरह उन्होंने छात्रों के दोनों गुटों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद कार्यक्रम को बीच में रोक दिया गया।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एक सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन था। कार्यक्रम के दौरान छात्र को मंच पर बुलाया गया। छात्र के मंच पर पहुंचने पर सामने बैठे स्कूल के अन्य छात्रों ने जय श्रीराम का उद्घोष किया। इसके जवाब में छात्र ने भी मंच से जय श्रीराम बोल दिया। बताया गया है कि छात्र के जय श्रीराम बोलते ही प्रोफेसर नाराज हो गईं और छात्र को बेइज्जत उसे मंच से उतार दिया। टीचर का कहना है कि यह कॉलेज का सांस्कृतिक प्रोग्राम है और इसमें यह अलाउड नहीं है।

कुछ लोग जहां छात्र के समर्थन में उतर आए। जबकि कुछ लोगों ने शिक्षण संस्थान में इस तरह से नारे लगाए जाने पर आपत्ति दर्ज कराई। मंच से उतारने वाली शिक्षिका का फोटो व घटनाक्रम का वीडियो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। कॉलेज प्रबंधन ने मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में एसीपी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मौके पर पुलिस को भेजा गया था। शांति व्यवस्था को कोई खतरा नहीं है। कॉलेज की आंतरिक समिति मामले की जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments