Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSसैयद ने सरेराह गला रेतकर कर दी किशोरी रितिका की हत्या, आरोपी...

सैयद ने सरेराह गला रेतकर कर दी किशोरी रितिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सनसनीखेज मामले से हड़कंप मच गया है। एक गांव में शुक्रवार शाम दूसरे समुदाय के युवक ने एक किशोरी की उसकी सहेलियों के सामने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। चीख सुनकर जुटे ग्रामीणों ने भाग रहे हत्यारोपी को पकड़कर लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

हत्या के पीछे प्रेम में नाकामी को बताया जा रहा है। हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हो गया है। एसपी देवेंद्रनाथ ने कहा कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

युवती की गला रेतने वाले आरोपी हत्यारे सैयद को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में ननिहाल में रह रही रितिका(16) पुत्री सुरेश साहनी बघौता गांव (मनियर) की निवासी थी। शुक्रवार की शाम चार बजे वह गांव से कुछ दूर स्थित खेत में अन्य सहेलियों के साथ साग लेने गई थी। इस दौरान गांव का ही सैयद पुत्र मोईनुद्दीन वहां पहुंचा और रितिका पर हमला बोल दिया।

समाजवादी पार्टी लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेगी: अखिलेश यादव

सहेलियां जब तक कुछ समझतीं उसने निर्मम तरीके से चाकू से उसका गला रेत दिया। चीख सुनकर आसपास मौजूद लोग हमलावर की तरफ भागे। लोगों को अपनी ओर आता देख सैयद चाकू खेत में ही फेंककर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि हत्यारोपी के साथ एक महिला और पुरुष भी थे जो भाग निकले। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में कई थानों की फोर्स पहुंच गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका की नानी के साथ आई उसकी सहेलियों का बयान दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

1 COMMENT

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments