Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorरंग में भंग डालने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई: सीओ

रंग में भंग डालने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई: सीओ

- Advertisement -
  • आपसी भाईचारे के साथ मनाएं होली व शबे बरात का त्योहार
  • मंडावली थाने पर आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

जनवाणी संवाददाता |

मंडावली: मंडावली थाने पर आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने कहा होली में रंग में भंग डालने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी सभी लोग होली का त्योहार व शबे बरात का त्योहार मिलजुल कर मनाएं।

सोमवार को मंडावली में आयोजित शांति समिति की बैठक में अधिकारियों एसडीएम परमानंद झा सीओ नजीबाबाद गजेंद्र पाल सिंह व मंडावली थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान ने होली व शबे बरात को आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि होली पर हुड़दंग करने वालों व रंग में भंग डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोनों त्योहारों को आपसी भाईचारे प्यार मोहब्बत के साथ मनाएं ।बैठक में कहा गया कि हिंदू मुस्लिमों के मान सम्मान को ध्यान में रखते हुए होली का त्योहार मनाए और मुस्लिम भी हिंदुओं के मान सम्मान का ख्याल रखें अगर गलती से किसी के ऊपर रंग डल जाता है तो उसको नजरअंदाज करने की कोशिश करें।

होली पर शराब का सेवन नहीं करें अगर किसी ने भी माहौल खराब करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा नेता चौधरी ईशम सिंह,वाजिद मकरानी साबू मकरानी, अनुज चौधरी ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी इंजीनियर शादाब हैदर ने अपने विचार रखते हुए सभी से भाईचारे के साथ दोनों त्यौहार मनाने की अपील की।

इस दौरान मंडावली थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान ने क्षेत्र के सभी जिम्मेदार लोगों से कहा कि सभी लोग अपनी अपनी जिम्मेदारी को समझें और अपने क्षेत्र में अपने गांव में त्योहारों पर कोई किसी तरह की गलत हरकत ना हो इसके लिए लोगों को समझाएं क्षेत्र के सभी लोगों ने थाना अध्यक्ष व अधिकारियों को आश्वासन दिया कि मंडावली क्षेत्र में कभी किसी भी त्योहार पर कोई आपसी भाईचारे को ठेस नहीं पहुंची है और न ही आगे पहुंचेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments