Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर हुआ...

सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर हुआ रिलीज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड्स और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म में एकदम नए अवतार में नजर आने वाली हैं। अपने जबरदस्त अंदाज से अब तक फैशन आईकॉन के रूप में पहचानी जाने वाली सारा अब एक पीरियड ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका नाम है ‘ऐ वतन मेरे वतन’। इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

जिसमें सारा अली खान एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में होंगी। भारत के 74वें गणतंत्र दिवस समारोह से पहले, प्राइम वीडियो ने आने वाली अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट-लुक लॉन्च किया, जो एक श्रद्धांजलि है भारत के स्वतंत्रता की संघर्ष करने वाले निडर नायकों की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

टीज़र वीडियो में सारा अली खान कहती हैं, “अंग्रेज़ों को लग रहा है कि उन्होंने क्विट इंडिया का सर कुचल दिया है। लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती। ये हैं हिंदुस्तान की आवाज़, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में।” टीज़र शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, “गुमनाम हीरोज़ के लिए एक श्रद्धांजलि, भारत की आजादी के संघर्ष के लिए एक श्रद्धांजलि….हम मानते हैं कि इस कहानी को सुना जाना चाहिए।”

टीज़र में सारा अली खान किसी कमरे में अंग्रेज़ों से छुपकर एक रेडियो पर अंग्रेजी हुकूमत और देशवासियों को संदेश देती नज़र आ रही हैं। वो अपनी बात कह रही होती हैं कि पीछे से दरवाज़ा खटखटाने की आवाज़ आता है और सारा डर जाती हैं।

सच्ची घटनाओं पर आधारित है यह फिल्म 

‘ऐ वतन मेरे वतन’ एक थ्रिलर-ड्रामा है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह बॉम्बे के एक कॉलेज में पढ़ने वाली बहादुर युवती की कहानी है जो स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments