Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsफिल्म "ओह माय गॉड 2" का टीजर रिलीज़, यूजर्स बोले- ब्लॉकबस्टर है...

फिल्म “ओह माय गॉड 2” का टीजर रिलीज़, यूजर्स बोले- ब्लॉकबस्टर है फिल्म..

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म “ओह माय गॉड 2” को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया हैं। बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म के सीक्वल में भगवान शिव के रूप में दिख हैं, जिसकी झलक आप टीजर में देख सकते हैं।

50 2

‘ओह माय गॉड 2’ के टीज़र की बात करें तो वीडियो में भगवान और आस्था पर चर्चा की गई है। टीजर की शुरुआत में आवाज सुनाई देती है, ‘ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है। पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता। फिर चाहें नास्तिक कांजीलाल मेहता हो या आस्तिक कांतिशरण। तकलीफ में लगाई गई पुकार हमेशा उसे अपने बंदों तक खींच ही लाती है’।

https://www.instagram.com/reel/Cui6Bsqp6Sz/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

मंत्रोच्चार के बीच अक्षय कुमार की एंट्री होती है। वहीं मंदिर में नजर आते हैं परेश रावल। दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी महाकाल की पूजा में डूबे नजर आते हैं। इस बीच रेलवे स्टेशन का दृश्य भी टीजर में दिखाया गया है, जिसमें एक किशोर उम्र का लड़का रेल की पटरियों पर खड़ा नजर आता है और सामने से रफ्तार में एक ट्रेन चली आती है। टीजर में वह भगवान शिव की पूजा-पाठ में डूबे पंकज त्रिपाठी को साक्षात दर्शन देते नजर आए हैं।

51 1

टीजर देख सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने टीजर पर रिएक्शन देते हुए लिखा- #OMG2Teaser के साथ एक अच्छी बात ये है कि ये कहानी के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है, ट्रेलर के लिए उत्सुकता बहुत अधिक है।

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के बीच केमिस्ट्री निश्चित रूप से मनोरंजक होगी! वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ओवरऑल एक धमाकेदार ट्रेलर है.. अक्षय कुमार का लुक देखकर रोंगटे खड़े गए। ब्लॉकबस्टर है फिल्म। बता दें कि अमित रॉय के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments