Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliचालक को दिल का दौरा पड़ने से रोडवेज बस टकराई

चालक को दिल का दौरा पड़ने से रोडवेज बस टकराई

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली:  दिल्ली-यमुनौत्री हाइवे पर गांव लिलौन में बडौत डिपो की एक अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराने के बाद एक घर में के चबूतरे में टकरा गई। दुर्घटना में बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। बस की टक्कर से मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है कि बस के चालक को दिल का दौरा पड़ने से हादसा हुआ है।

रविवार को बडौत डिपो का चालक राकेश कुमार पुत्र कर्मवीर निवासी हापुड़ रोडवेज बस संख्या यूपी 17-टी 9553 को लोनी से सहारनपुर के लिए लेकर चला था। दिल्ली-यमुनौत्री हाइवे पर जब शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन पहुंची तो रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद गांव निवासी हफीजू के मकान से जा टकराई। अचानक बस टकराने से बस में चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

जिनकों स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डा. दीपक कुमार का कहना कि दुर्घटना में घायलों को पुलिस के द्वारा अस्पताल में लाया गया था। कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार देकर रैफर कर दिया गया जबकि कुछ लोगोें को जांच एवं उपचार के बाद भेज दिया गया है।

मकान की दीवार क्षतिग्रस्त, ई-रिक्शा चालक घायल

शामली। बडौत डिपो की अनियंत्रित रोडवेज बस की टक्कर से गांव लिलौन निवासी हफीजू का मकान की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना से परिवार में हड़कंप मच गया। दूसरी ओर, अनियंत्रित बस की चपेट में गांव खंद्रावली निवासी ई-रिक्शा चालक राकेश भी आ गया। दुर्घटना में उसका ई-रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हो गया और राकेश भी घायल हो गया।

चालक को दौरा पड़ने से हुआ हादसा !

शामली। रोडवेज बस में सवार यात्रियों का कहना है कि अचानक बस के चालक को दौरा पड़ने से बस अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकराने के बाद एक मकान में जा टकराई। दुर्घटना में करीब एक दर्जन यात्री हो गए है।

बस में सवार यें यात्री हुए घायल

शामली। लोनी से सहारनपुर जाने वाली रोडवेज बस में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए थे। जिनकों पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। घायलों में मनीषा पुत्री बिल्लू वर्ष निवासी लक्ष्मीनगर बडौत, गय्यूर पुत्र तारा वर्ष निवासी फकरपुर बडौत, सुनीता पत्नी सतेंद्र निवासी रेलमंडी कांधला, भूरा पुत्र नसीबुद्दीन निवासी फरीखनगर दिल्ली, रामबीर पुत्री नवाब सिंह निवासी एलम कांधला, मीरा पत्नी ब्रह्मपाल दिल्ली, जहीर अहमद निवासी सहारनपुर, ओमी पत्नी प्रीतम निवासी रमाला, प्रदीप पुत्र चरणपाल निवासी शामली, सुधीर निवासी कांधला, अमृता आदि घायल हुए थे। जिनकों अपस्ताल में उपचार के लिए भेजा गया था।

दुर्घटनाग्रस्त बस से लगा हाइवे पर जाम

शामली। गांव लिलौन में हाइवे पर दुर्घटना के बाद वाहनों का जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन मंगाकर क्षतिग्रस्त बस को मार्ग से हटवाया और यातायात सुचारू कराया। जिसके बाद हाइवे पर काफी देर बाद जाम से राहत मिली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments