Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहिला की हत्या के मामले में तीन शूटर और ससुर गिरफ्तार

महिला की हत्या के मामले में तीन शूटर और ससुर गिरफ्तार

- Advertisement -
  • महिला ने जान का खतरा बताते हुए एसएसपी को दी थी तहरीर
  • करोड़ों रुपये की जमीन हड़पने का ससुर ने बनाया था प्लान

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: रविवार को कंकरखेड़ा पुलिस व एसओजी की टीम ने महिला की हत्या करने आए भाड़े के तीन शूटरों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। महिला को रास्ते से हटाने के लिए ससुर ने शूटरों को तीन लाख की सुपारी दी थी। महिला ने कुछ दिन पूर्व एसएसपी को जान का खतरा बताते हुए लिखित में शिकायत दी थी। जिसके बाद एसएसपी ने कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एसओजी टीम का गठन किया था। पुलिस ने तीनों शूटर सहित आरोपी ससुर पर मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

रामनगर कालोनी निवासी ज्योति त्यागी की शादी मोरटा गाजियाबाद निवासी जितेंद्र त्यागी से हुई थी। एक वर्ष पूर्व ज्योति के पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला का ससुराल वालों से 80 बीघा जमीन को लेकर विवाद रहने लगा। महिला का ससुर जमीन देने को तैयार नहीं था। तीन महीने पहले ज्योति रामनगर आ गई थी, लेकिन महिला मायके में ना रह कर अपने दो बच्चों को लेकर किराए के मकान पर रहती थी।

महिला ने कुछ दिन पूर्व एसएसपी को जान का खतरा बताते हुए तहरीर दी थी। कप्तान ने इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर के नेतृत्व में एसओजी टीम का गठन कर मामले की जांच पड़ताल करने के आदेश दिए थे। रविवार को कंकरखेड़ा पुलिस व एसओजी को शूटर द्वारा महिला की हत्या करने की भनक लगी। जिस पर टीम अलर्ट हो गई। पुलिस क्षेत्र में गस्त कर रही थी। शक के आधार पर उन्होंने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस को देखते ही अल्टो कार सवार बदमाशों ने जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने घेराबंदी कर कार सवार बदमाशों को धर दबोचा। तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से दो तमंचे, जिंदा कारतूस, चाकू व अल्टो कार बरामद हुई। पुलिस चारों बदमाशों को लेकर थाने आ गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान ओम प्रकाश त्यागी पुत्र डालचंद त्यागी निवासी मोरटा गाजियाबाद, अजीत सिंह पुत्र मायचंद नई दिल्ली, दीपक पुत्र पन्नालाल बुलंदशहर व सोनू पुत्र पंकज थाना खरखोदा के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ससुर ओमप्रकाश त्यागी ने बताया कि उसकी पुत्रवधू ने कुछ दिन पूर्व सबके सामने उसका अपमान किया था। अपमान का बदला लेने के लिए भाड़े के तीन शूटरों को महिला को मारने के लिए तीन लाख की सुपारी दी थी। पुत्रवधू को मारकर जमीन अपने पोतों के नाम करनी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments