Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद

वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

फलावदा: स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय पर चेयरमैन तथा गणमान्य लोगों ने वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। निगरानी समिति को जागरूक किया गया।

कोविड-19 एवं अन्य संचारी रोगों की रोकथाम के दृष्टिगत नगरीय स्थानीय निकायों में संपादित किये जा रहे कार्यों के सम्बन्ध में राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री द्वारा स्थानीय निकायों के अध्यक्ष व ईओ तथा सभासदगण के साथ कार्यालय पर वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद किया गया।

जिसमें चेयरमैन अब्दुस समद ईओ सुश्री नीतू सिंह के अलावा सभासद गणों ने शिरकत की। वर्चुअल संवाद में विशेष सफाई अभियान चलाकर साफ सफाई व्यवस्था, सैनिटाईजेशन कार्य, आगामी ग्रीष्म व वर्षा ऋतु में निकायो में शुद्व पेयजलापूर्ति एवं नाला नालियों की सफाई व्यवस्था हेतु सूक्ष्म कार्ययोजना बनाकर कार्यवाही करने, निगरानी समितियों की गतिविधियों व मृतकों के अन्तिम संस्कार हेतु समुचित व्यवस्था के विषय में चर्चा की गयी।

चेयरमैन व ईओ ने सभी सभासदों व निगरानी समितियों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि अपने अपने वार्ड में किसी भी कोरोना लक्षण व्यक्ति की जानकारी तुरन्त कार्यालय में दें, ताकि उसे तत्काल जांच उपरांत होम आइसोलेट कराया जा सके।को फिर से मृत्यु होने पर निर्धन परिवारों की जानकारी कार्यालय में दें, जिससे अंतिम संस्कार कि निकाय द्वारा व्यवस्था की जा सके।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments