Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकोरोना महामारी से निजात दिलाने को हवन-यज्ञ कर मन्नतें मांगी

कोरोना महामारी से निजात दिलाने को हवन-यज्ञ कर मन्नतें मांगी

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोरोना वायरस महामारी निजात दिलाए जाने की कामना करते हुए शिव भक्तों ने शिव मंदिर में यज्ञ हवन किया। इसके बाद हवन की धुनी को मोहल्ले के गली-गली में घुमाया गया जिससे वातावरण शुद्ध हो सके।
नेता विपिन गोयल और अरविंद कांबोज के नेतृत्व में शिव भक्तों ने मोहल्ला नंदू प्रसाद में स्थित शिव मंदिर में पंड़ित सतीश आत्रे द्वारा वैदिक मंत्रों के साथ हवन-यज्ञ किया गया।

भक्तों ने शिव मंदिर में शीश झुकाकर भारत से कोरोना वायरस माहामारी की समाप्ति के लिए मन्नते मांगी। इसके बाद हवन को मोहल्ला नंदू प्रसाद गुजरातियान, अजुध्या चौक, बरखंडी आदि मोहल्लो में घुमाया गया ताकि वातावरण शुद्ध हो सके और करोना वायरस के कीटाणु समाप्त हो सके।

मनोज रूहेला ने शहरवासियों से अपने घरों में हवन करने व हवन की धुनी बनाकर अपनी छतों पर या मोहल्ले में घूमाए जाने की अपील की। इस मौके पर प्रदीप निर्वाल, अनुराग गोयल, भवेश मित्तल, मास्टर संजीव, सोनू, आनंद गोयल, विपिन नामदेव, अमित ट्रांसपोर्ट, रवि कंकरवाल, बंटी कपूर, सुजल आदि मौजूद रहे।

वहीं गांव कुडाना निवासी डाक्टर ब्रजपाल सिंह ने कोरोना संक्रमण से ग्रामीणों को मुक्ति दिलाए जाने के लिए अपनी ट्रैक्टर ट्राली में हवन कुंड का निर्माण कर पूरे गांव में फेरी निकाली।

इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली में बनाए गए हवन कुंड में ग्रामीणों ने आहुति देकर भगवान से कोरोना से मुक्ति दिलाए जाने की मांग की है। यहां चौधरी सवित मलिक, बीरपाल सिंह, पप्पू मलिक, जसवीर सिंह, उदयवीर सिंह, जयपाल सिंह आदि लोगों शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments