Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeसड़क हादसे में ढंडेरा के दो युवकों की मौत

सड़क हादसे में ढंडेरा के दो युवकों की मौत

- Advertisement -
  • सिविल अस्पताल में हो रहा शवों का पोस्टमार्टम, गांव में छाया मातम

जनवाणी ब्यूरो |

रूड़की: सड़क हादसे में बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार देर रात का है।

बाइक पर सवार होकर दो युवक दीपक जोशी पुत्र बसन्त जोशी और गणेश सेमवाल पुत्र चंडीप्रसाद सेमवाल रुड़की से अपने घर बूचडी ढंडेरा की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह बूचडी फाटक के पास पहुंचे तो उनकी बाइक मील पत्थर से टकरा गई। इसके बाद अनियंत्रित हुई बाईक बिजली के खम्भे से जा टकराई।

इससे दोनों युवक को लहूलुहान होकर सड़क पर जा गिरे। गहरी चोट आने के कारण दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तभी वहां पर ढंडेरा व आसपास की कॉलोनी के काफी लोग इकट्ठा हो गए। सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि दीपक जोशी का विवाह 30 नवंबर को होना था। वही गणेश का विवाह भी कुछ साल पहले ही हुआ था। हादसे में दो युवकों की मौत होने से ढंडेरा में मातम छाया हुआ है।

काफी लोग, परिजन और रिश्तेदार सिविल अस्पताल पहुंचे। सभी लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया है। उत्तराखंड आंदोलनकारी सतीश नेगी ने बताया कि देर रात हुए हादसे के बाद से ही गांव के सभी लोग दुखी है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments