Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउद्योग बंधु की बैठक में अफसरों के सामने खोला समस्याओं का पिटारा

उद्योग बंधु की बैठक में अफसरों के सामने खोला समस्याओं का पिटारा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: उद्योग बंधु की बैठक में व्यापारियों ने अफसरों के सामने समस्याओं का पिटारा खोल कर रख दिया। बैठक में एडीएम एफ सुभाष चंद्र प्रजापति, डिप्टी कमिश्नर प्रशासन एके सिंह, सहायक नगर आयुक्त बृजपाल सिंह तथा अनिल वर्मा अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग सहित रहे।

बैठक में विष्णु दत्त पराशर ने जीआईसी की दीवार पर सड़क की ओर अवैध अतिक्रमण को हटाकर गाड़ियों के लिए पार्किंग निर्माण व शिव चौक छिपी टैंक चौराहे पर एक पेशाब घर बनाने के लिए अनुरोध किया। विपुल सिंघल द्वारा संज्ञान में लाया गया कि उस स्थान पर अब भी बिना शौचालय के निर्माण के दीवार के सहारे लोग शौच करते हैं।

जिसकी जगह अगर शौचालय बनता है तो उससे वहां के व्यापारियों तथा कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले बच्चों को काफी आसानी होगी। एनएच-58 पर दीपक अग्रवाल के होटल पर बिजली तथा ट्रांसफार्मर लगवाने का काम पिछले कई सालों से लंबित है। बैजल भवन पर शादी के साये से पहले 24 नवंबर की रात एसआई मनोज कुमार द्वारा एफआईआर दर्ज कराने पर एतराज किया गया।

अवगत कराया गया कि पुलिस प्रशासन के इस रवैये को देखते हुए जब मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश को नई नियमावली देकर राहत दी है। तब ऐसी स्थिति में बैजल भवन पर किए गए मुकदमे को भी वापस लिया जाए। एडीएम ने आश्वासन दिया की एफआईआर जल्द ही वापस होगी।

गोपाल अग्रवाल द्वारा बैंकों की कार्यप्रणाली के संबंध में अवगत कराया गया। विनीत अग्रवाल शारदा द्वारा नई हैंडलूम कपड़ा मार्केट, टैक्सटाइल पार्क तथा मंडप नगर जैसी योजनाएं लाने के लिए कहा गया।

बैठक में विष्णु दत्त पराशर जिला अध्यक्ष उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल, विपुल सिंघल महामंत्री पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल, अकरम गाजी अध्यक्ष उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल, गोपाल अग्रवाल, उमेश अग्रवाल शारदा, घनश्याम अग्रवाल सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments